enewsmp.com
Home खेल IPL: पिता है दिहाड़ी मजदूर,मां लगाती है रेहड़ी, बेटे की आईपीएल में करोड़ों की बोली

IPL: पिता है दिहाड़ी मजदूर,मां लगाती है रेहड़ी, बेटे की आईपीएल में करोड़ों की बोली

Enewsmp.com. आईपीएल सीजन 10 की नीलामी ने तमिलनाडु के एक मजदूर के बेटे की किस्मत बदल दी। आज आईपीएल सीजन 10 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी थी। इस नीलामी में तमिलनाडु के एक मजदूर का बेटा 3 करोड़ में बिका है।
25 साल के थंगरासू नटराजन को किंग्‍स इलेवन पंजाब ने 3 करोड़ में खरीदा है। थंगरासू नटराजन के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। थंगरासू नटराजन ने तीन साल पहले ही क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। 10 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले नटराजन पर इतनी बोली लगेगी, ये शायद ही किसी ने सोचा होगा। लेफ्ट आर्म मीडियम गेंदबाजी करने वाले नटराजन का प्रदर्शन डोमेस्टिक सर्किट पर अच्छा रहा है। उनके पास एक्सपीरियंस काफी कम है लेकिन गेंदबाजी में दम है।

थंगरासू नटराजन ने पहली बार 2014-15 में तमिलनाडु टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेला था। 2016-17 में तमिलनाडु के लिए इंटर स्टेट ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के जरिए ट्वेंटी-20 क्रिकेट की शुरुआत की थी।
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, 'नटराजन की मां सड़क के किनारे समान बेचकर घर चलाती हैं, वहीं इनके पिता रेलवे स्टेशन पर दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। पांच भाई-बहनों में एक नटराजन 20 साल की उम्र तक सिर्फ टेनिस ही खेला करते थे। उन्हें स्कूल, कॉलेज में क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला था।'

Share:

Leave a Comment