enewsmp.com
Home देश-दुनिया अलकायदा के ईमेल से दिल्ली में हड़कंप, IGI एयरपोर्ट उड़ाने की मिली धमकी.......

अलकायदा के ईमेल से दिल्ली में हड़कंप, IGI एयरपोर्ट उड़ाने की मिली धमकी.......

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)-आतंकी संगठन ने अलकायदा ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह धमकी 15 अगस्त से ठीक पहले एक ईमेल के जरिए दी गई है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने यह मेल मिलने के बाद इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी है।



IGI एयरपोर्ट की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में बताया है कि जांच के बाद इस धमकी को फर्जी पाया गया है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद BTS को हवाई अड्डे से टरमिनेट कर दिया गया। एयरपोर्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया, "जांच में कुछ खास न मिलने के बाद भी एडीश्नल अलर्ट जारी कर दिया गया है और आईजीआई हवाईअड्डे पर सभी सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं।"



यह धमकी भरा ईमेल india.212@protonmail.com नाम की आईडी से आया था। इसके सब्जेक्ट में लिखा था, "अलकायदा सरगना की ओर से IGI एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की साजिश।" ईमेल में आगे बताया गया कि करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं ये लोग अगले तीन के अंदर एयरपोर्ट पर बम रखने की साजिश रच रहे हैं। यह मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सभी एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।


पहले भी मिल चुके हैं ऐसे ईमेल

इससे पहले भी ऐसे धमकी भरे मेल आ चुके हैं। पुलिस ने बताया कि इसी साल 21 मार्च को भी एक ऐसा ही मेल मिला था, जिसमें करनबीर और शैली को ISIS का सरगना बताया गया था। यह मेल फर्जी निकला था और अब तक की जांच में ताजा मेल भी फर्जी पाया गया है। हालांकि इसके बावजूद एहतियात के तौर पर एयरपोर्ट के सभी टर्मिनल पर एंटी-सबोटाज चेकिंग शुरू कर दी गई है। इसके अलावा आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की जांच की जा रही है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस के जवान लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment