enewsmp.com
Home देश-दुनिया जहरीली शराब ने मचाया मौत का तांडव,30 लोगों कि मौत.......

जहरीली शराब ने मचाया मौत का तांडव,30 लोगों कि मौत.......

बिहार (ईन्यूज एमपी)- बिहार के गोपालगंज और पश्चिम पंचरन जिलों में जहरीली शराब पीने से 30 लोगो की मौत हो गई। बिहार जहरीली शराब से मौत न्यूज़: एक बार फिर बिहार में जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के गोपालगंज और पश्चिमी चंपारण जिलों में पिछले दो दिनों में संदिग्ध जहरीली शराब के सेवन से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गयी। कई अन्य बीमार हो गये। पश्चिम चंपारण जिले के मुख्यालय बेतिया के तेलहुआ गांव में गुरुवार को कथित तौर पर शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि गोपालगंज में संदिग्ध नकली शराब के सेवन की एक अन्य घटना में गुरुवार को 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि जिले में छह और मौतों की पुष्टि हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों जिलों के प्रशासन ने अब तक मौतों के कारणों की पुष्टि नहीं की है। जानकारी के अनुसार जहरीली शराब से पिछले दस दिनों में उत्तरी बिहार में इस तरह की तीसरी घटना है।

गोपालगंज पहुंचे बिहार के मंत्री जनक राम ने रिपोर्टर्स से कहा, "मैंने उन लोगों के घर का दौरा किया है जिनकी कथित तौर पर नकली शराब पीने से मौत हुई थी। यह एनडीए सरकार को बदनाम करने की साजिश हो सकती है।" गोपालगंज के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आनंद कुमार ने कहा, "पिछले दो दिनों में जिले के मुहम्मदपुर गांव में कुछ लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनकी मौत के कारण की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं।

Share:

Leave a Comment