enewsmp.com
Home देश-दुनिया वरिष्ठ कांग्रेस विधायक का निधन, कांग्रेस में शोक कि लहर.....

वरिष्ठ कांग्रेस विधायक का निधन, कांग्रेस में शोक कि लहर.....

जयपुर(ईन्यूज एमपी)- चूरू जिले के सरदार शहर से कांग्रेस के विधायक भंवर लाल शर्मा का 77 साल की उम्र में रविवार सुबह निधन हो गया. उन्हें शनिवार दोपहर बाद एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज जारी था. शनिवार देर रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भंवर लाल शर्मा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे.

चिकित्सकों का कहना है कि बीते दिन भंवर लाल शर्मा को एसएमएस अस्पताल में लाया गया. जहां उनको मेडिकल आईसीयू में भर्ती किया गया था और उनके इलाज को लेकर एक चिकित्सकों की टीम भी बनाई गई थी, जो लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थी, लेकिन उनकी स्थिति लगातार बिगड़ती रही.

बताया जा रहा है कि निमोनिया बिगड़ने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान भंवर लाल शर्मा ने दम तोड़ दिया और अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में उन्होंने अंतिम सांस ली. उनकी स्थिति के बारे में जानने के लिए शनिवार देर रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अस्पताल पहुंचे थे.

CM गहलोत ने व्यक्त की संवेदनाएं : सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि 'सरदारशहर (चूरू) से कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. काफी समय से वो अस्वस्थ चल रहे थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं उनके परिवारजनों के संपर्क में था. कल रात एसएमएस अस्पताल पहुंच कर चिकित्सकों से जानकारी ली और परिवार से मुलाकात की थी.
वरिष्ठ विधायक भंवरलाल शर्मा सात बार विधायक रहे. तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय भैरों सिंह शेखावत की सरकार के खिलाफ बगावत कर गिराने का प्रयास कर भंवरलाल शर्मा सुर्खियों में आए थे, लेकिन बात लीक हो जाने की वजह से वो सफल नहीं हो पाए थे. भंवर लाल शर्मा पंडित जी के नाम से भी जाने जाते थे।

Share:

Leave a Comment