enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव मंडीदीप व सागर के दौरे पर, विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण

सीएम मोहन यादव मंडीदीप व सागर के दौरे पर, विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण

भोपाल (ईन्यूज एमपी) मुख्यमंत्री मोहन यादव आज रायसेन में मंडीदीप और सागर जिले का दौरा करेंगे। मंडीदीप में वह 70 करोड़ रुपये से अधिक लागत के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 9.50 बजे मंडीदीप पहुंचेंगे, जहां वह खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में विकास कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। मंगलवार को कलेक्टर सहित जिला अधिकारियों ने मंडीदीप पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।
इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री सागर रवाना होंगे, जहां वह दोपहर 12 बजे पीटीसी ग्राउंड में रानी अवंती बाई विश्वविद्यालय के लिए भूमि पूजन करेंगे। उनके सागर आगमन को लेकर कमिश्नर वीरेंद्र सिंह रावत, आइजी प्रमोद वर्मा, कलेक्टर दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस लाइन हेलीपैड, पीटीसी ग्राउंड, बड़तूमा में निर्माणाधीन संत रविदास मंदिर, ढाना हेलीपैड पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।
इस विवि में शिक्षा सत्र 2024-25 से शुरू होगा। विवि की स्थापना के लिए आफिशियल नोटिफिकेशन अलग से जारी किया जाएगा। विवि में पदों की स्वीकृति और अन्य फाइनेंशियल इनवाल्मेंट वाले विषयों के लिए अलग से आदेश जारी किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री सागर सहित वर्चुअल रूप से खरगोन व गुना में खुलने वाली युनिवर्सिटी का भी भूमिपूजन करेंगे।

Share:

Leave a Comment