enewsmp.com
Home सीधी दर्पण आज शाम पीएम मोदी देंगे देश के नाम संबोधन.......

आज शाम पीएम मोदी देंगे देश के नाम संबोधन.......

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश को संबोधित करेंगे। PMO प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार की रात एक ट्वीट जारी करके बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शाम चार बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। 29 जून, सोमवार की रात को गृह मंत्रालय ने अनलॉक2 की नई गाइडलाइन जारी कर दी है। इसके अनुसार कंटेनमेंट जोन में 31 जुलाई तक सख्‍ती से लॉकडाउन जारी रहेगा। 30 जून को अनलॉक-1 खत्म हो रहा है। अनलॉक-2 के लिए दिशा-निर्देश एक जुलाई यानी बुधवार से प्रभावी होंगे। मालूम हो कि पिछले संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना संकट में 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्‍होंने आत्‍मनिर्भर भारत अभियान का भी आह्वान किया था। 24 मार्च को देशव्‍यापी लॉकडाउन घोषित करने के बाद वे अभी तक 3 बार राष्‍ट्र के नाम संबोधन दे चुके हैं। भारत व चीन के बीच पनपे तनाव के बाद भी यह उनका पहला राष्‍ट्र के नाम संबोधन है।



59 Chinese App पर ऐसे किया जाएगा प्रतिबंध लागू, TikTok Ban का यह होगा असर
59 Chinese App पर ऐसे किया जाएगा प्रतिबंध लागू, TikTok Ban का यह होगा असर
यह भी पढ़ें

इससे पहले PM मोदी ने रविवार 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हुए कोरोना से लेकर तूफान, टिड्डी हमले लद्दाख में शहीद हुए जवानों का जिक्र किया था। PM मोदी ने कहा था कि सैकड़ों आक्रांताओं ने देश पर हमला किया, लेकिन भारत इससे भव्य होकर सामने आया।

चीन का नाम लिए बगैर पीएम मोदी ने कहा था कि लद्दाख में भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है। वहीं 'मन की बात' में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना के संकट काल में देश लॉकडाउन से बाहर निकल आया है।

Share:

Leave a Comment