enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सी॰आर॰पी॰एफ॰ जवान सीधी में करोना पॉज़िटिव निकला .....

सी॰आर॰पी॰एफ॰ जवान सीधी में करोना पॉज़िटिव निकला .....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- केन्द्रीय पुलिस बल दिल्ली में तैनात 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। सिहावल विकास खंड के गांव कारीमाटी निवासी पीड़ित युवक 1 जुलाई की रात सीधी पहुंचा था और नगर पालिका के ऊंची हवेली के पास किराये के मकान में निवासरत पत्नी के पास ही रुक गया था।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा ने बताया कि 2 जुलाई को फीवर क्लीनिक में इस युवक की स्क्रीनिंग हुई थी, वहीं पर सैंपल लिया गया जिनकी कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ ही जिले में एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हो गयी है।
युवक अपने गृह ग्राम नहीं गया था। दिल्ली से वापस आने के बाद युवक एहतियातन किराये वाले घर में ही रह रहे थे। करोना पॉजिटिव पाये जाने पर इनको जीएनएम कोवीड हेल्थ सेंटर सीधी में भर्ती कर दिया गया है और इनके पिता, पत्नी और बच्चे को जीएनएम हास्टल कोविड केयर सेंटर में क्वारेंटाईन कर दिया गया है।
बाहर से आने वाले जानकारी करें साझा- कलेक्टर श्री चौधरी
कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने नागरिकों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सभी को सतर्कता और सावधानी रखने की आवश्यकता है। यदि कोई व्यक्ति जिले के बाहर से कोरोना प्रभावित स्थानों से वापस आ रहे हैं, तो इसकी सूचना प्रशासन को अनिवार्य रूप से दें तथा 14 दिनों के लिए अनिवार्य रूप से होम क्वारेंटाईन रहें। इस दौरान वे घर के अन्य सदस्यों के संपर्क में भी नहीं आयें।

Share:

Leave a Comment