enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी शहर में पांच कंटेनमेंट एरिया घोंषित , प्रभावित जोन में अलर्ट .....

सीधी शहर में पांच कंटेनमेंट एरिया घोंषित , प्रभावित जोन में अलर्ट .....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिले में एक साथ आधा दर्जन कोरोना पाज़िटिव मरीज मिलने के बाद शहर में अलर्ट घोषित कर शहर में पांच अलग-अलग जगहों पर कंटेंटमेंट एरिया घोषित हैं ।
इन सभी कंटेनमेंट एरिया में आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। पूरे क्षेत्र में कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी द्वारा आमजनों को एतिहातन अलर्ट कर दिया गया है ।

बता दें कि कलेक्ट्रेट कार्यालय समेत जिले में अलग-अलग जगहों से एक साथ आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन द्वारा शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। लोगों से अपील की गई है कि सावधानियों का पालन करें व सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। जिले के ऊंची हवेली, पटेल पुल, आजाद नगर, जमोड़ी कला एवं जोड़ी सेंगरान को प्रशासन ने कंटेनमेंट एरिया घोषित किया है। बता दें कि जिले के कलेक्टर कोर्ट में पदस्थ कोर्ट टाइपिस्ट सहित उनके मॉ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय में करीब 115 अधिकारियों कर्मचारियों की सैंपलिंग भी की गई है, जिनकी आज रिपोर्ट आनी बाकी है। इसके साथ ही एक डॉक्टर भी कोरोना पाज़िटिव मरीज के संपर्क में आए हैं, इन तमाम बातों को देखते हुए कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने जिले वासियों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा सावधानियों का पालन करें व सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करें।

Share:

Leave a Comment