enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बिग ब्रेकिंग-चंद्रगुप्त द्विवेदी को एसडीओपी चुरहट की कमान, आदेश जारी......

बिग ब्रेकिंग-चंद्रगुप्त द्विवेदी को एसडीओपी चुरहट की कमान, आदेश जारी......

सीधी(ईन्यूज़ एमपी) - मध्यप्रदेश शासन गृह मंत्रालय भोपाल द्वारा जारी आदेश के परिपालन में आज सीधी जिले के पुलिस कप्तान पंकज कुमावत द्वारा डीएसपी AJK चन्द्रगुप्त द्विवेदी को चुरहट SDOP की कमान सौंपी गई है ।


वतादें कि उप पुलिस अधीक्षक अजाक सीधी चंद्रगुप्त द्विवेदी को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर उन्हें एसडीओपी चुरहट बनाया गया है। जो आज पदभार ग्रहण करेंगें, चंद्रगुप्त द्विवेदी पुलिस विभाग में एक कर्तव्यनिष्ठ व कुशल अधिकारी माने जाते हैं। और वह विंध्य क्षेत्र के अधिकांश जिलों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं , विभाजित सीधी और सिंगरौली जिले का उनका सेवा काल उल्लेखनीय रहा है , यही कारण है कि चुरहट जैसे क्षेत्र में श्री द्विवेदी को पदस्थ किया गया है ।

गौरतलब है कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भी सीधी जिले में अधिकारियों के फेरबदल का क्रम अभी भी जारी हैं और अभी आगे कब तक जारी रहेगा यह एक सोचनीय बिषय है । जानकारी के अनुसार अब तक जिले से करीब एक दर्जन अधिकारी इधर से उधर हो चुके हैं आखिर कारण क्या ...? देखना होगा कि आने वाले समय में अभी और कितने फेरबदल होंगे , कितने और नपेंगें इसका जबाब अधिकारी और नेता ही बता पायेंगें ।

Share:

Leave a Comment