enewsmp.com
Home सीधी दर्पण खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा : केदारनाथ शुक्ल

खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा : केदारनाथ शुक्ल

सीधी(ईन्यूज़ एमपी)नेताजी सुभाषचन्‍द्र बोस की 125 वी जयंती को "पराक्रम दिवस" के रूप में सीधी पंडित केदारनाथ शुक्ल ने आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतथि के रूप पहुंच कर श्री शुक्ल ने नेताजी सुभाषचन्‍द्र बोस की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनके अदम्य साहस एवं राष्ट्र के लिए उनके निःस्वार्थ सेवा को स्मरण किये ।

नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की शख्सियत के बारे में विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल ने बताया कि नेता देश के नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र के एक अच्छे नेता माने जाते थे नेता जी के दिए हुए "नारे" तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूगा नारे को याद करते हुए जापान कि बूढ़ी मा की कहानी बताई कहा नेता जी के लिए बूढ़ी मा ने अपने शहीद बेटे का सोने के फ्रेम से मढ़ कर फोटो रखी थी आजादी के लिए नेता जी को धन की आवश्यकता थी बूढ़ी मा ने नेता जी को सौंप दिया।


आप को बता दे मनास भवन में आयोजत कार्यक्रम में उपस्थिति जिला प्रशासन एवं विधायक प्रतिनिधि धर्मेन्द्र परिहार पूर्व जनभगी दारी के अध्यक्ष गुरुदत्त शरण शुक्ल कार्यक्रम में मौजूद रहे । कार्यक्रम में सहभागिता के लिए जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों एवं प्रबुद्ध नागरिकों तथा आम जनों के प्रति आभार व्यक्त किया गया है ।

Share:

Leave a Comment