enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बंगाल चुनाव के बाद मध्यप्रदेश की सियासत में आयेगा भूचाल ....

बंगाल चुनाव के बाद मध्यप्रदेश की सियासत में आयेगा भूचाल ....

भोपाल ( ईन्यूज एमपी) मध्यप्रदेश कि सियासत में एक वार फिर भूचाल आयेगा बंगाल चुनाव के वाद मध्यप्रदेश के सीएम की कुर्सी में कोई और आसीन होगा और इसे रोंक पाना डगर कठिन दिखाई दे रही है. .?

पिछले पंद्रह सालों से शतरंज के खेल में कामयाब मामा एक वार फिर चक्रव्यूह में फंस चुके हैं जंहा से उबर पाना वामुश्किल दिखाई दे रहा है , जिसकी कृपा से मामा चौथी पारी खेल ..खेल रहे है शायद उन्हे और उनकी टीम को अब यह शतरंज नागवार लगने लगी है । सत्ता और संगठन की खाई शनै: शनै : गहराई की ओर मूव कर रही है सत्ता और संगठन के करीब आधा दर्जन बड़े चेहरों के चक्रव्यूह में फंसे मामा की कुर्सी को हंथियाने का खेल केन्द की राजनीति में फिलहाल लटका हुआ है और समझा जाता है कि बंगाल चुनाव के बाद कुर्सी की लड़ाई का पटाक्षेप हो जायेगा ।

फूंक फूंक पांव के सहारे समझदारी के साथ चौथी पारी खेलने वाले मामा को जंहा एक ओर विंध्य की राजनीति आड़े आ रही है तो वंही कल के मित्र आज उनके लिये दुशासन बने हुये हैं । इन दिनों मध्यप्रदेश की राजनीति में काफी सूझबूझ के साथ तानेबाने बुने जा रहे हैं , मध्यप्रदेश के किस जिले में कब और कंहा क्या हो रहा है पल पल के अपडेट से केन्द्रीय नेतृत्व को मय प्रमाण के साथ अवगत कराया जा रहा है । मध्यप्रदेश के मौजूदा राजनीति के गलियारों में भी अव यह चर्चा आम हो चुकी है वहरहाल देखना होगा कि कुर्सी के खींचतान की लड़ाई में आखिर कौन कामयाब होगा ...?

Share:

Leave a Comment