enewsmp.com
Home सियासत फिर नरोत्तम से मिलने पंहुचे अजय सिंह राहुल, बंद कमरे में हुई गुफ्तगू.....

फिर नरोत्तम से मिलने पंहुचे अजय सिंह राहुल, बंद कमरे में हुई गुफ्तगू.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- खंडवा संसदीय क्षेत्र सहित पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की सरगर्मी के बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बुधवार को गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। डॉ. मिश्रा के आवास पर दोनों के बीच करीब 20 मिनट बंद कमरे में चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद एक बार फिर सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। दरअसल, अजय सिंह ने पिछले माह भी डॉ. मिश्रा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी। हालांकि, उन्होंने बाद में सफाई दी थी कि वे कांग्रेसी हैं और रहेंगे। उनके कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठता है।


गौरतलब है कि गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के आवास पर कांग्रेस के नेताओं का आना-जाना पिछले कुछ समय से लगातार जारी है। पिछले माह अजय सिंह उनके आवास पहुंचे थे और दोनों के बीच आधा घंटे चर्चा हुई थी। हालांकि दोनों ने बाद में उसे सौजन्य भेंट करार दिया था। कुछ समय बाद डॉ मिश्रा और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय अजय सिंह के जन्मदिन पर उनके आवास पहुंचे थे और उन्होंने शुभकामनाएं दी थी। उसके बाद उनके भाजपा में जाने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थी।


दरअसल, वह पार्टी में काफी समय से उपेक्षित चल रहे हैं। पार्टी ने जब पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी को रीवा जिले का प्रभारी बनाया था, तब उन्होंने विरोध दर्ज कराया था। हालांकि, उन्होंने बाद में बयान जारी कर स्पष्ट किया किया था सौजन्यवश डॉ.मिश्रा के आवास पर उनसे मुलाकात करने के लिए गए थे। इसे राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। मैं कांग्रेस में हूं और रहूंगा। बुधवार को मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

Share:

Leave a Comment