enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा- हाईवे मार्ग में हुई दो दुर्घटनाएं, क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस अधिकारी का वाहन, एक की मौत....

रीवा- हाईवे मार्ग में हुई दो दुर्घटनाएं, क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस अधिकारी का वाहन, एक की मौत....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- नेशनल हाईवें रीवा-बनारस मार्ग में जहां ट्रेलर वाहन ने पुलिस अधिकारी के वाहन को टक्कर मार कर छतिग्रस्त कर दिया वही अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सबार एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस दोनों ही मामलों में कार्रवाई कर रही है।

जिले के मउगंज थाना अंतर्गत पन्नी स्थित नेशनल हाईवें में ट्रेलर वाहन ने एसडीओपी मऊगंज शैलेन्द्र शर्मा के वाहन को टक्कर मार दिया। जिससे वाहन छतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी श्री शर्मा मउगंज अनुविभाग अंतर्गत लौर थाने का निरिक्षण करने जा रहे थे। उनके साथ पुलिस स्टाफ भी था। हांलाकि दुर्घटना में पुलिस अधिकारी सहित सभी सुरक्षित बताये जा रहे है, जबकि उनका वाहन छतिग्रस्त हो गया है। वही ट्रेलर वाहन को जब्त करके चालक को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

दूसरी दुर्घटना भी रीवा-बनारस हाईवें मार्ग में लौर थाना के सरई पलिया में हुआ है। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। बताया जा रहा है कि घायल घटना से 700 मीटर दूर मृतक पड़ा हुआ था। माना जा रहा है कि दुर्घटनामें बाइक सवार गिर गया जबकि बाइक वाहन में फंस जाने के कारण उसे चला रहा युवक 700 मीटर तक घसीटता रहा। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

हादसे की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुची रघुनाथगंज चौकी की पुलिस मृतक की सिनाख्त करने में लगी हुई है। वह दुर्घटना ग्रस्त बाइक सेमरिया थाना के बरौ गांव निवासी संदीप रावत के नाम रजिस्ट्रड है। मृतक की पहचान होने एवं पुलिस की जांच के बाद ही दुघर्टना की असली वजह सामने आएगी।

Share:

Leave a Comment