enewsmp.com
Home क्राइम पांच लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर और रुपये ले उड़े बदमाश

पांच लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर और रुपये ले उड़े बदमाश

इंदौर (ईन्यूज एमपी)- द्वारकापुरी में रहने वाले 38 वर्षीय मनोज पुत्र प्रेमनारायण उपाध्याय ने शनिवार को चोरी का केस दर्ज कराया है। मनोज ने बताया कि वे शुक्रवार को परिवार के साथ विश्वकर्मा नगर स्थित पत्नी के मायके गए थे। रात में बारिश होने लगी तो पत्नी के माता-पिता ने वहीं रोक लिया। सुबह लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर गए तो अलमारी में रखे सोने के कड़े, दो मंगलसूत्र, सोने का गले का सेट, तीन जोड़ी कान के झुमके, सोने की दो चेन, सोने का सिक्का और अन्य सामग्री सहित 50 हजार रुपये नगदी सहित करीब पांच लाख रुपये से अधिक की चोरी करके ले गए।

पुलिस ने बताया कि मनोज पूजा-पाठ का काम करते हैं। थाने में सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।


सेंट्रल कोतवाली थाना पुलिस ने जवाहर मार्ग सियागंज में रहने वाले भरत बत्रा की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। भरत ने बताया कि दुकान के गल्ले से अज्ञात बदमाश करीब 10 हजार रुपये चोरी करके ले गए।

कार की स्टेपनी चोरी

मालवीय नगर में रहने वाले नीरज रोजिया ने कार की स्टेपनी चोरी होने की शिकायत की है। विजय नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। नीरज ने बताया कि वे थाने में शिकायत करने गए थे लेकिन केस दर्ज नहीं किया गया। शुक्रवार की रात कार घर के सामने खड़ी थी, सुबह देखा तो स्टेपनी चोरी हो गई थी।

Share:

Leave a Comment