enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी के दो जनपदों का फिर प्रदेश में डंका, प्रमुख सचिव ने पत्र लिख दी शुभकामनाएं....

सीधी के दो जनपदों का फिर प्रदेश में डंका, प्रमुख सचिव ने पत्र लिख दी शुभकामनाएं....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- प्रमुख सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग उमाकांत उमराव द्वारा जनपद पंचायत कुशमी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीनिवास द्विवेदी एवं जनपद पंचायत सीधी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजीव मिश्रा को सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण में उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रस्तिपत्र से नवाजा गया है, गौरतलब है कि लगातार छठवीं बार जनपद कुशमी एवं सीधी के सीईओ को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा इस प्रसस्ति पत्र से नवाजा गया है।

प्रमुख सचिव ने पत्र के माध्यम से दोनों मुख्य कार्यपालन अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन (181) में दर्ज शिकायतों का आपके द्वारा व्यक्तिगत रूचि लेते हुये निरंतर निराकरण कराया जा रहा है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत कुशमी और सीधी के पद पर कार्य करते हुए आपके द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के अनुश्रवण एवं निराकरण में उत्कृष्ट कार्य करने पर हम सब अभिभूत है ।

बता दें कि जनपद पंचायत कुशमी द्वारा माह जून 2022 में 54.8% संतुष्टि एवं कुल 94.6 % वेटेज़ के साथ "A ग्रेड" के साथ प्रदेश स्तर पर छटवाँ स्थान प्राप्त किये है, साथ ही प्रदेश स्तर पर विभाग को टॉप 3 में स्थान प्राप्त हुआ है। इसी प्रकार जनपद पंचायत सीधी द्वारा माह जून 2022 में कुल 53.7% संतुष्ट एवं, 90.1 कुल वेटेजवेटेज के साथ " A ग्रेड के साथ प्रदेश स्तर पर अच्छा स्थान प्राप्त किये है, साथ ही प्रदेश स्तर पर विभाग को टांप 3 मे स्थान दिलाया है। जिसके बाद प्रमुख सचिव द्वारा इन दोनों जनपदों कि प्रशंसा करते हुए इन्हें बधाई दी गई है और कहा गया है कि आपके द्वारा विभागीय प्रदर्शन में सराहनीय योगदान के साथ ही आपका कार्य उत्कृष्ट रहा है।
अतः विभाग की ओर से आपको एवं जनपद में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का कार्य कर रहे सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करते हुये उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ, तथा आशा करता हूँ कि भविष्य में भी आप सभी इसी निष्ठा एवं समर्पण भावना से आमजन की सेवा निष्पादन में सी.एम. हेल्पलाइन (181) में प्राप्त शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण कराते रहेंगे।

Share:

Leave a Comment