enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बाइक सवार ने मारी महिला को ठोकर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

बाइक सवार ने मारी महिला को ठोकर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले में इन दिनों लगातार रफ्तार का कहर दिख रहा है, जिसकी वजह से आये दिन किसी न किसी व्यक्ति की मौत होती है। ऐसा ही एक हादसा सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम बहेरा में कल रविवार को हो गया। जहां अपने खेत पर काम करने जा रही महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने ठोकर मार दी। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है।

ग्रामीणों व प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक मोटरसाइकिल में 4 लोग सवार थे और महिला शितली पटेल प्रताप नारायण पटेल उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी ग्राम बहेरा अपने खेत पर काम करने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह पटपरा-अमिलिया सड़क को पार कर रही थी कि अचानक बिना नंबरी काली कलर की मोटरसाइकिल होंडा शाइन जिसमें चार व्यक्ति सवार थे, उन्होंने महिला को ठोकर मार दी। जिसकी वजह से महिला गंभीर रुप से घायल हो गई।

जैसे ही यह हादसा हुआ घटनास्थल पर मोटरसाइकिल छोड़कर चारों व्यक्ति भाग गए हैं। चालक की पहचान ग्रामीणों के ओर से सहजी निवासी कोल परिवार के व्यक्ति के रुप में की गई है।

महिला के परिजनों के बताया कि घटना स्थल पर महिला के सिर में ज्यादा चोट लगने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया जा रहा था। जहां रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया है। वहीं बिना नंबर वाली मोटरसाइकिल को परिजनों ने अपने घर में खड़ा किया। वहीं घटना की जानकारी प्राप्त होते ही अमिलिया पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।


Share:

Leave a Comment