enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी- सावधान मिठाई के नाम पर जहर ,राजस्थान मिष्ठान भंडार में SDM का छापा....

सीधी- सावधान मिठाई के नाम पर जहर ,राजस्थान मिष्ठान भंडार में SDM का छापा....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिला मुख्यालय सीधी में स्थित चर्चित राजस्थान मिष्ठान भंडार में आज राजस्व अमले ने छापामार कार्यवाही की है जिसमें भारी मात्रा में दूषित मावा बरामद हुआ है लगातार शिकायत मिलने और त्यौहारों के चलते औचक निरीक्षण की कार्यवाही की गई जिसमें कई सारी कमियां पाई गई हैं।

जी हां बतादें कि एसडीएम नीलेश शर्मा एवं नायब तहसीलदार दीपेन्द्र तिवारी सहित पहुंचे राजस्व अमले ने जब राजस्थान मिष्ठान भंडार की फैक्ट्री किचन की जांच शुरू की तो उन्हें भारी मात्रा में दूषित मावा मिला जो कि रक्षाबंधन के त्यौहार के तहत मिठाईयां बनाने में खपाया जाने वाला था राजस्व अमले की माने तो खुले फर्स जमीन पर मावा स्टोर किया गया था साथ ही गंदगी का आलम भी दिखाई दिया है। गौरतलब है कि लंबे समय से राजस्थान मिष्ठान भंडार कि शिकायतें प्राप्त हो रही थी कि यहां दूषित खाद्य पदार्थ लोगों को परोसे जा रहे हैं जिसके बाद आज राजस्व अमले ने छापामार कार्यवाही की है।
राजस्व मिष्ठान फैक्ट्री मड़रिया में SDM नीलेश शर्मा द्वारा की गई छापेमारी कार्यवाही के द्वारा भारी मात्रा में दूषित मावा व मिठाई मिली है जिसकी सैम्पलिंग कर कार्यवाही की जा रही है ।

Share:

Leave a Comment