enewsmp.com
Home सीधी दर्पण लोडेड पिस्टल,और कार के साथ गिरफ्तार हुआ नशे का तस्कर.....

लोडेड पिस्टल,और कार के साथ गिरफ्तार हुआ नशे का तस्कर.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले की चाकघाट पुलिस ने हाईवे में घेराबंदी कर एक नशे के तस्कर को कार सहित पकड़ा है। सूत्रों की मानें तो एक मुखबिर के माध्यम से मादक पदार्थों के तस्करी की सूचना पुलिस के पास आई थी। जानकारी के बाद चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह राठौर ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद मुखबिर के बताए अनुसार पुलिस ने नेशनल हाईवे 30 में चेकिंग लगाई।


जैसे ही संबंधित कार हाईवे में आते दिखी। वैसे ही चाकघाट पुलिस ने रोक लिया। इसी बीच दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया है। कार की तलाशी में पुलिस को 110 शीशी कोरेक्स, 1 लोडेड पिस्टल और कारतूस, उत्तर प्रदेश कारागार बंदी रक्षक का फर्जी पहचान पत्र जब्त हुआ है।

जानकारी के मुताबिक 10 अगस्त की सुबह मुखबिर के बताने पर पुलिस ने कार क्रमांक यूपी 70 ईपी 2049 को घेरांबदी कर पकड़ा था। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम धीरज मिश्रा पुत्र राजेन्द्र प्रसाद (37) निवासी अल्लापुर जिला प्रयागराज यूपी बताया। वहीं दो आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गए थे।

कार की डिग्गी से एक कार्टून से 110 शीशी प्रतिबंधित नशीली कफ सिरफ बरामद हुई है। इस मामले में चाकघाट पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायालय पेश किया गया। वहां से आरोपी धीरज मिश्रा केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया है।

Share:

Leave a Comment