enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी- 300 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सीधी- 300 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ के पास हो गया। जहां 300 फीट गहरी खाई में ट्रैक्टर गिरने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं।

ट्रैक्टर जो पिपराही से अमिलिया की ओर आ रहा था। उसमें हैंडपंप खनन करने की मशीन लगी हुई थी कि जैसे ही ट्रैक्टर बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ के पास पहुंचा अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में गिर गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर जैसे ही अनियंत्रित होकर नीचे गिरने लगा तो पहाड़ के नीचे की तरफ एक बरगद का छोटा सा पेड़ था, जिसके सहारे एक व्यक्ति उसमें लटक गया परंतु फिर भी उसे गंभीर चोटें लगी है। दो व्यक्ति ट्रैक्टर के साथ नीचे पत्थर में आ गिरे। 300 फीट ऊपर से नीचे गिरने के बाद ट्रैक्टर पत्थर में गिरने की वजह से चूर-चूर हो गया है।

स्थानीय व्यक्तियों को ट्रैक्टर के पास में गिरा चालक के बैग से उसका आधार कार्ड मिला है। जिसकी पहचान अनाथा चार्य डी (52 वर्ष) तथा उसके साथ में एक व्यक्ति जिसके नाम का पता नहीं चल पाया है। दोनों की पहचान तेलंगाना के रूप में हुई है। एक व्यक्ति जो क्लीनर का काम करता था, उसकी पहचान ग्राम पिपराही थाना हनुमाना जिला रीवा के रूप में हुई है।


जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस

राहगीरों के द्वारा इस घटना के संबंध में तुरंत जानकारी अमिलिया पुलिस को दी गई जहां जानकारी मिलते ही अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में भर्ती करवाया गया जहां गंभीर स्थिति होने की वजह से तीनों को जिला चिकित्सालय सीधी में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान चालक अनाथा चार्य डी की मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

Share:

Leave a Comment