enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी जनपद की बैठक में भड़के विधायक केदारनाथ , दोषियों पर गिरेगी गाज...

सीधी जनपद की बैठक में भड़के विधायक केदारनाथ , दोषियों पर गिरेगी गाज...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जनपद पंचायत सीधी की आज त्रैमासिक समीक्षा बैठक सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें सीधी विधायक द्वारा समस्त विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को सरकार की मूलभूत योजनाओं के उचित क्रियान्वयन के लिए जंहा सख्त निर्देश दिए गए वंहीं बैठक से नदारत रहे परियोजना प्रशासक कुशमी को लेकर नाराजगी जाहिर की ।

जनपद सीधी के सभागार में आयोजित त्रैमासिक समीक्षा बैठक में सीधी विधायक केदार नाथ शुक्ला के अलावा जनपद अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह परिहार, एसडीएम गोपद बनास नीलेश शर्मा, जनपद पंचायत सीधी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजीव मिश्रा, जनपद पंचायत सिहावल के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अनिल तिवारी नगर पालिका परिषद सीएमओ श्री परिहार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आईजे गुप्ता, कॉपरेटिव बैंक सीधी के सीईओ श्री परिहार, नायब तहसीलदार दीपेन्द्र सिंह तिवारी ,महिला बाल विकास के परियोजना अधिकारी शेष नारायण मिश्रा सहित अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान विभागों के क्रियाकलापों की समीक्षा करते हुए विधायक द्वारा तीखे रुख को अपनाते हुए समस्त विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को शासन की सभी योजनाओं के सही क्रियान्वयन की हिदायत दी गई उनके द्वारा पात्र हितग्राहियों को समय पर सभी सुविधाओं का लाभ नही देने की बात कही गई।

बतादें कि अधिकांश विभाग ऐसे हैं जो अपने दायित्वों के प्रति सजग नही हैं , सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के प्रति वार वार वर्ती जा रही लापरवाही सीधी विधायक को भला कैसे रास आये ...?
येसे कुछ चिन्हित अधिकारी कर्मचारी हैं जो विधायक के राडार पर हैं वह समय आने पर वक्शे नही जायेगें । वहरहाल आज की सम्पन्न बैठक में विधायक ने सीधी कलेक्टर को इन सारे तथ्यों से अवगत करा दिया गया है और अगर दोषियों पर कार्यवाही नही होती तो निश्चित ही उन दोषियों पर गाज गिरेगी ।

Share:

Leave a Comment