enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पेड़ से टकराया डायल हंड्रेड वाहन, एसआई समेत चार पुलिसकर्मी घायल....

पेड़ से टकराया डायल हंड्रेड वाहन, एसआई समेत चार पुलिसकर्मी घायल....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के ताला थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक ASI समेत 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक ताला थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की रात हुए एक सड़क हादसे में ताला थाना का एफआरवी डायल 100 वाहन पेड़ से टकरा गया।

इस हादसे में ताला थाना के पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक ( एएसआई) समयलाल,आरक्षक जितेंद्र दुबे, राकेश पटेल और वाहन चालक समेत 4 पुलिस कर्मी घायल हो गए। ड्राइवर समेत 2 पुलिस कर्मियों की हालत गंभीर बताई जाती है। घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा ले जाया गया है।

बताया जाता है कि ताला थाना की एफआरवी डायल 100 को शनिवार की रात किसी के फांसी लगा कर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। पॉइंट मिलने पर एएसआई समय लाल डायल 100 वाहन में दो अन्य पुलिस कर्मियों को लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

ग्राम देउ नदना में एक बगीचे के पास डायल 100 वाहन तेज रफ्तार से एक आम के पेड़ से जा टकराया। हादसे की सूचना घायल पुलिस कर्मियों ने ताला थाना को दी। आसपास के लोगों ने जानकारी मिलने पर वहां पहुंच कर घायल पुलिस कर्मियों की मदद की।

ताला थाना से पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेजा। एसजीएमएच रीवा में आरक्षक राकेश पटेल और ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जाती है।

Share:

Leave a Comment