enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी-फंदे पर लटकता मिला नवोदय विद्यालय का छात्र,सुसाइड नोट पर किसको बताया जिम्मेदार...?

सीधी-फंदे पर लटकता मिला नवोदय विद्यालय का छात्र,सुसाइड नोट पर किसको बताया जिम्मेदार...?

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के रामपुर नैकिन में एक बड़ी अजीबोगरीब घटना सामने आई है आत्महत्या दूजे सुसाइड नोट ने सबको हैरान करके रख दिया है । जी ...हां हम बात कर रहे हैं रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पड़खुरी की जहां के रहने वाले एक किशोर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसके द्वारा नवोदय विद्यालय के एक कर्मचारी के द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। आरोप पर सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही असलियत सामने आयेगी ।

बता दें कि रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत पडखुरी निवासी अमित प्रजापति पिता आल्हा प्रजापति उम्र 14 वर्ष नवोदय विद्यालय चुरहट में आठवीं का छात्र रहा है उसके द्वारा 2 जनवरी को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट पर विद्यालय के एक कर्मचारी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है।

मृतक द्वारा सुसाइड नोट में लिखा गया कि मेरी कुछ गलतियों के बाद मेरे विद्यालय के मेरे गुरु जी द्वारा मुझे बहुत गंदी गंदी गालियां दी गई ।पूरे घटनाक्रम में मृतक के पास से यह सुसाइड नोट बरामद हुआ है फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है। चर्चा है कि आमजनों व शोषल मीडिया के मार्फत वायरल हो रही खबरों में यह भी जिक्र आ रहा है कि मृतक ने अपने पिता को शराब छोड़ने की नसीहत भी दी है हलाकि फिलहाल इस मामले की सच्चाई का इंतजार करना उचित होगा ।

Share:

Leave a Comment