enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीएम शिवराज की व्यस्ततायें , आज कंहा क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन ...

सीएम शिवराज की व्यस्ततायें , आज कंहा क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन ...

सीधी ( ईन्यूज एमपी) आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भू आवासीय अधिकार योजना कि शुरुआत टीकमगढ़ से करेंगे और भू आवासीय अधिकारों योजना के तहत टीकमगढ़ जिले में 10500 परिवारों को 120 करोड़ की लागत के भूखंडों का वितरण करेंगे।

बात करें सीधी की सियासत की तो राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह आज अपने गृह ग्राम दुअरा में आमजनों से भेंट मुलाकात करेंगे जबकि दोपहर का कार्यक्रम उनका आरक्षित रहेगा एवं दोपहर वाद सीधी आयेंगें । जबकि सीधी सांसद श्रीमती रीति पाठक दिल्ली से चलकर रीवा में संभागीय बैठक में शामिल होंगी अपरान्ह बाद बहरी मण्डल अध्यक्ष के यंहा एवं कांग्रेस नेता लालचंद गुप्ता के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होंगी। वंहीं सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल आज शहर में एक निजी दुकान का उद्घाटन करेंगे उसके बाद रीवा की ओर प्रस्थान करेंगे रीवा में संभागीय बैठक में वह शामिल होंगे। धौहनी विधायक कुंअर सिंह पार्टी की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगें । वंहीं सीधी जिले के सिहाबल विधायक पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल भी पार्टी के कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगें। इसी तरह चुरहट विधायक एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री शरदेन्दु तिवारी भी आज राजधानी भोपाल से चलकर शुबह संभागीय मुख्यालय रीवा पंहुचेंगे जंहा वह11बजे रीवा में आयोजित पार्टी की बैठक में शामिल होंगे।

बतादें कि प्रशासनिक गलियारे में आज जिले के कलेक्टर साकेत मालवीय भ्रमण पर रहेंगे साथ ही न्यायालयीन कार्य करेंगे। वंहीं पुलिस कप्तान मुकेश श्रीवास्तव एवं सीईओ राहुल नामदेव त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था व शासकीय कामकाज में व्यस्त रहेंगें ।

Share:

Leave a Comment