enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सिंगरौली में आवारा कुत्तों ने बनाया मासूम को निशाना,पांच वर्षीय बच्चे को किया लहूलुहान.....

सिंगरौली में आवारा कुत्तों ने बनाया मासूम को निशाना,पांच वर्षीय बच्चे को किया लहूलुहान.....

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी)-जिले में आवारा कुत्तों ने 5 वर्षीय मासूम बच्चे पर हमला कर दिया। मामला जिले के एनटीपीसी विंध्याचल आवासीय परिसर क्षेत्र का है। यहां सात-आठ कुत्तों के झुंड ने 5 वर्षीय बालक को काटकर लहुलुहान कर दिया। कई मिनट तक कुत्ते बच्चे को नोचते रहे।


आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने कुत्तों को भगाकर बच्चे को बचाया। कुत्तों ने बच्चे के पैर और कमर के नीचे के हिस्से में बीस से ज्यादा जगह पर काटा है। घायल को एनटीपीसी के चिकित्सालय में भर्ती करा गया। एनटीपीसी परियोजना विंध्याचल एनएच -2 के पार्क में पांच साल का पिंटू अपने साथियों के साथ रविवार शाम को खेल रहा था। अचानक सात-आठ कुत्तों के झुंड ने पिंटू पर हमला कर दिया।

आसपास के लोग जब तक पिंटू को बचा पाते तब तक कुत्तों के काटने से पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में पिंटू को एनटीपीसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन दिन में कुत्तों ने दूसरी बार घटना को अंजाम दिया है। तीन दिन पहले यहां कुत्तों ने युवकों को काटा था।

पिंटू एनटीपीसी काॅलोनी के इंजीनियर के घर काम करने वाले कर्मचारी का बेटा है। पिंटू एनटीपीसी के आवास D-28 के सर्वेंट रूम में अपने चाचा हृदय लाल भाती के पास रहता है। हृदयलाल ने बताया कि बच्चे के पिता जितेंद्र की मौत हो चुकी है। उसकी मां मायके चली गई है। वे खुद बच्चे की देखरेख करते हैं।

Share:

Leave a Comment