enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पटरी पर महिला का सिर, हाथ मिले; धड़ को तलाशने दिल्ली तक पहुंची पुलिस

पटरी पर महिला का सिर, हाथ मिले; धड़ को तलाशने दिल्ली तक पहुंची पुलिस

ग्वालियर (ईन्यूज एमपी)- ग्वालियर में GRP (गर्वमेंट रेलवे पुलिस) ने अभी तक की सबसे बड़ी सर्चिंग की है। एक महिला के धड़ को तलाशते हुए पुलिस दिल्ली तक पहुंच गई है। दो दिन पहले ग्वालियर रेलवे स्टेशन के आगरा एंड पर पटरी के पार एक महिला का सिर पड़ा मिला था। कुछ ही दूरी पर एक हाथ भी मिला। महिला का दूसरा हाथ क्रॉसिंग पॉइंट पर पटरियों को बीच में फंसा मिला, लेकिन धड़ कहीं नहीं मिला।


यह धड़ GRP के लिए चुनौती बन गया है। सिर, हाथ डाउन ट्रैक पर मिले थे, इसलिए माना जा रहा है कि धड़ किसी ट्रेन में फंसकर दूर निकल गया है। धड़ की तलाश के लिए GRP ग्वालियर ने आगरा, मथुरा व दिल्ली तक सर्चिंग कर ली है। पर महिला का धड़ नहीं मिला है। अब GRP के ऑल इंडिया वॉटसएप ग्रुप पर भी सूचना दे दी गई है।

ग्वालियर के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर-4 आगरा एंड पर रेल यार्ड के पास सोमवार (30 जनवरी) को सुबह 10:40 बजे एक महिला यात्री का सिर कटा मिला है, जबकि महिला यात्री के दोनों हाथ क्रॉसिंग पॉइंट पर खम्भा नंबर 1225/10 से 12 पर फंसे हुए थे। यह जानकारी ट्रेन के ड्राइवर ने डिप्टी एसएस को दी। इसके बाद डिप्टी एसएस ने जीआरपी को मेमो देकर जानकारी दी। महिला का सिर व हाथ कटे हुए मिलने व धड़ गायब होने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही GRP की DSP शुभा श्रीवास्तव, TI बबीता कठेरिया व नैरोगेज थाना प्रभारी केएल राय मौके पर पहुंचे।

हालांकि महिला के सिर व हाथ के अलावा शरीर का शेष हिस्सा गायब होने से यह भी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने महिला की हत्या कर सिर व हाथ ट्रैक पर तो नहीं फेंक दिए। वहीं, GRP की प्राथमिक जांच में रन ओवर (ट्रेन की चपेट में आकर मौत) का केस मान रही है। पुलिस ने एक पॉलीथिन में महिला के शव को समेटकर जेएएच के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पोस्टमार्टम हो गया है लेकिन अभी रिपोर्ट GRP को नहीं मिली है। पर डॉक्टर ने इसे ट्रेन से कटने से मौत की ओर इशारा किया है।

Share:

Leave a Comment