enewsmp.com
Home सीधी दर्पण 20 मार्च को सभी तहसीलदार जमा करेंगे अपने वाहन सभी शासकीय ग्रुपों से हो जाएंगे लेफ्ट : सौरभ

20 मार्च को सभी तहसीलदार जमा करेंगे अपने वाहन सभी शासकीय ग्रुपों से हो जाएंगे लेफ्ट : सौरभ

सीधी (ईन्यूजएमपी)-एमपी में तहसीलदारों की पदोन्नति, राजपत्रित एवं वेतन विसंगति संबंधी पुरानी मांगों को शासन ने अभी तक नहीं माना है। इसके विरोध में मध्यप्रदेश जूनियर प्रशासनिक कनिष्ठ संघ ने दो दिवसीय विरोध स्वरूप ड्यूटी के समय हांथों में काली पट्टी बांध कर काम किया। सीधी जिले में भी सभी तहसीलदारों समेत तहसीलदार सौरभ मिश्र और नायब तहसीलदार दीपेन्द्र तिवारी, शिवशंकर शुक्ल ने काली पट्टी बांध कर न्यायालय में दो दिनों तक काम किया और आज जिला मुख्यालय में सामूहिक अवकाश के लिए एडीएम बी.के. पाण्डेय को सूचना दी गई है।


तहसीलदार संघ के अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने बताया कि हमारे संघ ने हमारी तीन प्रमुख मांगों प्रथम प्रमोशन, द्वितीय वेतन विसंगति और तृतीय नायब तहसीलदार को गजिस्ट्रेट का दर्जा दिए जाने की मांगों को अभी तक पूरा नहीं किया है। अन्य राज्यों में यह सब मांगे प्राप्त हो गई है, लेकिन अभी मध्यप्रदेश में नहीं दिया गया है।

तहसीलदार सौरभ के अनुसार 16 और 17 तारीख को काली पट्टी बांधकर शासन को ज्ञापन दिए। हमारी तीनों मांगे नहीं माने जाने पर मध्यप्रदेश के सभी तहसीलदार 20 से 22 मार्च तक सामूहिक अवकाश पर चले जाएंगे। हड़ताल के दौरान 20 मार्च को सुबह 10:00 बजे से सभी तहसीलदार अपने शासकीय वाहन जमा करेंगे व्हाट्सएप ग्रुप से एक साथ लेफ्ट होंगे साथी अपना डोंगल वापस लेंगे। ज्ञात हो कि तहसीलदारों के एक साथ सामूहिक अवकाश में न्यायालय के साथ-साथ लाइन ऑर्डर, प्रोटोकॉल ,डोंगल इत्यादि सभी पर सामूहिक अवकाश रहेगा। तहसीलदारों के सामूहिक अवकाश पर होने से तहसील न्यायालय, लोकसेवा, प्रोटोकॉल सहित सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त हो जाएंगी।

Share:

Leave a Comment