enewsmp.com
Home बिज़नेस टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए अल्ट्रोज के दो नए वैरिएंट,सनरूफ के साथ सबसे किफायती प्रीमियम हैचबैक का दावा....

टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए अल्ट्रोज के दो नए वैरिएंट,सनरूफ के साथ सबसे किफायती प्रीमियम हैचबैक का दावा....

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)-टाटा मोटर्स ने गुरुवार, 20 जुलाई को अल्ट्रोज के दो नए वैरिएंट लॉन्च कर दिए हैं। हैचबैक सेगमेंट में कंपनी ने अल्ट्रोज XM को 6.89 लाख और अल्ट्रोज XM(S) को 7.34 लाख रुपए की इंट्रोडक्टरी कीमत पर मार्केट में उतारा है। दोनों कीमतें दिल्ली एक्स शोरूम की हैं।


कंपनी ने दावा किया है कि नया XM(S) वैरिएंट सनरूफ के साथ अल्ट्रोज का सबसे किफायती प्रीमियम हैचबैक कार है। दोनों वैरिएंट में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसमें मैनुअल मिलेगा।

अल्ट्रोज XM और XM(S) : फीचर्स
कंपनी ने दोनों वैरिएंट में स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स, ड्राइवर सीट हाईट एडजस्टर, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ORVMs, R16 फुल व्हील कवर और प्रीमियम लुक वाला डैशबोर्ड दिया है। इसके साथ ही अल्ट्रोज XM(S) वैरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है, जो अल्ट्रोज XM वैरिएंट में नहीं मिलेगा।

इसके अलावा टाटा मोटर्स के एसेसरीज कैटलॉग से कस्टमर्स अपनी पसंद का इंफोटेनमेंट सिस्टम सेलेक्ट करके लगवा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि अल्ट्रोज के सभी मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर 4 पावर विंडो और रिमोट कीलैस एंट्री फीचर दिया जाएगा।


अल्ट्रोज XM और XM(S) : इंजन और गियरबॉक्स
दोनों वैरिएंट में कंपनी ने मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 6000 rpm पर 84.88bhp का पावर और 3300 rpm पर 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Share:

Leave a Comment