enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश नवगठित जिले मऊगंज में ध्वजारोहण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष को आया चक्कर.....

नवगठित जिले मऊगंज में ध्वजारोहण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष को आया चक्कर.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश के नए जिले मऊगंज में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने ध्वजारोहण किया है। ध्वजारोहण के बाद जब वह मंच पर भाषण देने आए तो उन्हें चक्कर आ गया। चक्कर आने के बाद विधानसभा अध्यक्ष बेहोश हो गए। बेहोश होते ही वह गिरने लगे। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया है। गिरीश गौतम सीएम राइज स्कूल के ग्राउंड में पहुंचे थे। ध्वजारोहण करने के बाद उन्होंने परेड की सलामी ली।

परेड की सलामी के बाद विधानसभा अध्यक्ष बेहोश हो गए। उनके सुरक्षा में लगे जवानों ने पकड़कर समीप की कुर्सी पर बैठाया। देखने वाली बात यह थी कि मंच के पास से ऐसी स्थिति में भी मेडिकल की टीम नदारत थी। गौतम के सुरक्षाकर्मियों ने ग्लूकोज पिलाया और विधानसभा अध्यक्ष को मंच से वापस नीचे लाकर बिठाया गया। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया और उनकी जांच की गई।

कार्यक्रम संपन्न होने के बाद उन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। डॉक्टरों की टीम उनकी वहां जांच कर रही है। इसके बाद अस्पताल में उनके समर्थक पहुंचने लगे हैं। गौरतलब है कि मऊगंज जिले का गठन तीन दिन पहले ही हुआ है। रीवा से अलग कर मऊगंज को जिला बनाया गया है। जिला बनने के बाद पहली बार विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम यहां ध्वजारोहण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें चक्कर आ गया है।

Share:

Leave a Comment