enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश एक्शन मोड पर दिखे कलेक्टर डीपीसी कार्यालय पर जड़ा ताला, कर्मचारियों को निकाला.....

एक्शन मोड पर दिखे कलेक्टर डीपीसी कार्यालय पर जड़ा ताला, कर्मचारियों को निकाला.....

अनूपपुर (ईन्यूज एमपी)-अनूपपुर जिले में कलेक्टर का एक्शन देखने को मिला। गुस्साए कलेक्टर ने जिला परियोजना समन्वयक कार्यालय में काम कर रहे सभी अधिकारियों को बाहर निकालकर उसमें ताला जड़वा दिया। निर्माण संबंधी फाइल नहीं देने पर कलेक्टर का एक्शन देखने को मिला।

कलेक्टर आशीष वशिष्ठ ने गुरुवार को जिला परियोजना समन्वय की एक बैठक ली।इसमें शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय जैतहरी की एक फाइल की जांच के लिए अपने ऑफिस में मंगाई थी। यह फाइल हीं आई। जैतहरी उत्कृष्ट विद्यालय में शौचालय एवं अन्य निर्माण किए जा रहे हैं। स्कूल के प्राचार्य से कलेक्टर ने बैठक लेकर निर्माण कार्य संबंधी जानकारी मांगी थी, जिसमें बताया कि राशि नहीं मिलने से स्कूलों में निर्माण नहीं हो पा रहा है। कलेक्टर 5 दिन से डीपीसी हेमंत खैरवाल को लगातार निर्माण एवं स्वीकृत भावनाओं की फाइल की जानकारी मांग रहे थे। आज कलेक्ट्रेट में निर्माण संबंधित बैठक भी आयोजित की गई। इसमें एक बार फिर कलेक्टर ने निर्माण संबंधित फाइल मांगी। डीपीसी ने फाइल संबंधित जानकारी कलेक्टर को नहीं दी।

तीन बार फोन कर फाइल भेजने की मांग की। फाइल नहीं मिलने पर गुस्साए कलेक्टर स्वयं ही जिला परियोजना समन्वयक के ऑफिस पहुंचे। उन्होंने यहां काम कर रहे कर्मचारियों को ऑफिस के बाहर निकाल दिया, खुद ही फाइल खोजने लगे। फाइल नहीं मिलने पर कलेक्टर ने जिला परियोजना समन्वयक के ऑफिस के बाहर ताला जड़ दिया। वहां काम कर रहे कर्मचारियों को वहां से बाहर भेज दिया।

कलेक्टर आशीष वशिष्ठ ने बताया कि कार्यालय की जनरल जांच की जा रही है। डीपीसी कार्यालय के कर्मचारी जांच में कोई बाधा ना बने, इसके लिए उन्हें बाहर निकाल दिया गया है। अपर कलेक्टर इस जांच का नेतृत्व कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment