enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश सतना में कल पहुंचेंगे दो स्टेट के सीएम,केजरीवाल और भगवंत मान आप कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित.....

सतना में कल पहुंचेंगे दो स्टेट के सीएम,केजरीवाल और भगवंत मान आप कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-नगर निगम चुनाव में विंध्य में खाता खोलने में मिली कामयाबी से उत्साहित आम आदमी पार्टी अब विधानसभा चुनाव में भी मध्य प्रदेश में ताल ठोकने की तैयारी में है। आम आदमी पार्टी ने हालांकि चुनाव पहले भी लड़े हैं लेकिन इस बार तैयारियां ज्यादा तेज कर दी गई हैं। इन्ही कवायदों के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 20 अगस्त को सतना पहुंचेंगे।

आम आदमी पार्टी के सतना जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 20 अगस्त रविवार को सतना आएंगे। वे यहां ओम रिसोर्ट में रीवा संभाग के कार्यकर्ताओ की बैठक लेंगे। दोपहर डेढ़ बजे से एक घंटे तक चलने वाली बैठक में आप की प्रदेशाध्यक्ष और सिंगरौली की मेयर रानी अग्रवाल एवं प्रदेश प्रभारी दिनेश चड्ढा समेत पार्टी के तमाम प्रदेश स्तरीय नेता व रीवा संभाग के जिलों के लगभग 2 हजार कार्यकर्ताओं- सदस्यों के शामिल होने का अनुमान है।

बताया जाता है कि सतना के पहले केजरीवाल की यह बैठक रीवा के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में होनी थी। लेकिन किन्हीं कारणों से वह ऑडिटोरियम आम आदमी पार्टी को उपलब्ध नहीं हो सका। जिसके बाद बैठक रीवा के बजाय सतना में करने का फैसला किया गया।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी को बसपा की ही तरह मप्र में विंध्य के रास्ते प्रवेश मिला है। नगरीय निकाय चुनाव में आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने सिंगरौली के मेयर की सीट जीत कर आप का खाता खोला है। इससे आप कार्यकर्ताओ का उत्साह बढ़ा है नतीजतन अब पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में मप्र में अपनी ताकत दिखाने में जुट गई है।

हालांकि पार्टी ने पहले भी विधानसभा चुनाव में मप्र में अपने प्रत्याशी उतारे थे लेकिन तब वे हजार- दो हजार वोटो तक सिमट कर रह गए थे। लेकिन इस बार पार्टी को लगता है कि वह दिल्ली और पंजाब में चल रही अपनी मुफ्त योजनाओं का जादू चला कर अपना प्रभाव और वोट शेयर बढा सकती है।

Share:

Leave a Comment