enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश तालाब में मिली लाश हत्या की आशंका से आक्रोशित हुए परिजन ,5 घंटे तक किया चक्का जाम......

तालाब में मिली लाश हत्या की आशंका से आक्रोशित हुए परिजन ,5 घंटे तक किया चक्का जाम......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत शाहपुर में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। यहां 5 घंटे से चक्काजाम चल रहा है। आक्रोशित लोगों ने रीवा-सेमरिया मुख्य मार्ग बंद कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि गांव का युवक अपने साथ लेकर मृतक को तीन दिन पहले कहीं गया था। इसके बाद से घर लौट कर नहीं आया। चौथे दिन गांव के तालाब में लाश मिली।

ऐसे में हत्या का संदेह जताते हुए परिजनों ने शाहपुर चौकी के सामने लाश रखकर प्रदर्शन जारी रखा है। घर वालों की मांग है कि हत्या के संदेही को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। तभी लाश उठेगी। एहितयात के तौर पर आसपास के थानों का बल बुला लिया गया है। खबर लिखे जाने तक प्रदर्शन जारी है। मौके पर सेमिरया थाना और शाहपुर चौकी का अमला मौजूद है।

सेमरिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अंकिता मिश्रा ने बताया कि चंदू उर्फ आकाश आदिवासी पुत्र मोले आदिवासी 30 वर्ष निवासी शाहपुर की लाश मिलने की सूचना आई थी। तुरंत शाहपुर चौकी प्रभारी परमात्मा शरण दल बल के साथ मौके पर गए। उन्होंने घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब से शव को बरामद कराया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई कराई। पर परिजन आक्रोशित हो गए।

बताया गया कि सोमवार की सुबह 9 बजे से चक्काजाम दोपहर दो बजे तक जारी रहा है। संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भेजवाई है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का संदेह जताया है। वहीं दूसरी तरफ संदेही युवक फरार है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। अब जल्द से जल्द जाम खुलवाने के लिए राजस्व अधिकारियों को बुलाया है।

Share:

Leave a Comment