enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश शहडोल में ग्रामीणों ने पटवारी को पीटा, किसान कि मौत से आक्रोश....

शहडोल में ग्रामीणों ने पटवारी को पीटा, किसान कि मौत से आक्रोश....

शहडोल (ईन्यूज एमपी)-शहडोल के कोटमा गांव में ग्रामीणों ने पटवारी की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों का आरोप है कि पटवारी ने भूमाफिया के नाम फर्जी रजिस्ट्री कराकर गांव के संतोष बर्मन का घर और जमीन हड़प ली। सदमे से उसकी मौत हो गई। गुस्साए परिजन शव लेकर हाईवे जाम करने जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर रोका। परिजन रजिस्ट्री निरस्त करने की मांग कर रहे हैं।


बुधवार सुबह संतोष बर्मन की मौत के बाद परिजन ने गांव में जमकर हंगामा किया। बवाल बढ़ने की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। टीम के साथ हल्के का पटवारी दीपक पटेल भी पहुंचा। पटवारी को देखते ही परिजन भड़क गए। लोगों ने पटवारी को पीट दिया।

परिजन का आरोप है कि संतोष के बड़े भाई के बेटे ने फर्जी रजिस्ट्री कराकर प्रॉपर्टी भू माफिया गंगा सागर को बेच दी। एक महीने पहले जब पटवारी बाउंड्री करने आया पूरी बात पता चली। इसके बाद से भू माफिया लगातार घर खाली करने का दबाव बना रहा था। एक दिन उसने अपने साथियों के साथ आकर धमकी भी दी। संतोष तनाव में रहने लगा। तबीयत बिगड़ी तो जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने नागपुर रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई।

Share:

Leave a Comment