enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश विंध्य में भीषण सड़क हादसा, खनिज निरीक्षक सहित पांच कि मौत.....

विंध्य में भीषण सड़क हादसा, खनिज निरीक्षक सहित पांच कि मौत.....

शहडोल(ईन्यूज एमपी)- रविवार की देर रात शहडोल की सीमा से लगे उमरिया जिले के पाली रोड में एक कार पेड़ से टकरा गई जिसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में खनिज विभाग शहडोल में पदस्थ निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी,लोक सेवा प्रबंधक अविनाश दुबे शाहिद पांच लोग शामिल है।

पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रिश्तेदार रीवा से शहडोल आए हुए थे। इन्हीं का जन्मदिन मनाने ये ढाबा गए थे। वापस आते समय अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई और यह घटना हो गई। उमरिया जिले के पाली थाने के घुनघुटी चौकी के मजगंवा ग्राम के हाइवे में घटना हुई है। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुई कर के अलावा दो कार और गई थी जिसमें उनके मित्र व रिश्तेदार सवार थे।

एक कर आगे आगे चल रही थी और एक कर पीछे थी। जिस कार में घटना हुई है वह बीच में चल रही थी और तेज गति होने के कारण सड़क की किनारे मोड में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। घटना इतनी जबरदस्त थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।


इन सभी को रात में ही पुलिस पाली सरकारी अस्पताल पीएम के लिए ले गई है। अवनीश दुबे की सांसे चल रही थी जिन्हें शहडोल के श्री राम अस्पताल मे लाकर भर्ती कराया गया लेकिन उनकी भी जान नहीं बच पाई है। जिसका जन्मदिन मनाने गए थे उनकी भी इस घटना में मौत हो गई है। घटना की सूचना लगते ही उनके सभी के स्वजन रात में ही पहुंच गए हैं और अब सोमवार को आगे की प्रक्रिया चल रही है।

Share:

Leave a Comment