enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव जन आभार यात्रा के रथ में कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं..

मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव जन आभार यात्रा के रथ में कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं..



भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव जन आभार यात्रा के रथ में कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं। कैबिनेट की मीटिंग के तुरंत बाद शक्तिभवन के ब्लॉक नम्बर 14 स्थित लायब्रेरी में प्रेस ब्रीफिंग आयोजित की गई है। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने जबलपुर में भंवर लाल उद्यान में रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर बलिदान के लगाए नारे। मुख्यमंत्री कलचुरी होटल में संभागीय अधिकारियों की बैठक मंथन किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा सहित मोहन यादव कैबिनेट के अनेक मंत्री उपस्थित थे।
जब मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भंवरताल पार्क में वीरांगना रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुँचने वाले थे और पार्क के एक कोने की सड़क के गड्ढे भरे जा रहे थे। दूसरा फोटो भी उसी वक्त ब्लूम चौक के जाम का है. तीसरे और चौथे फोटो सुबह 10 बजे के हैं, जब पार्क बंद कर दिया गया था और चारों ओर की सड़क को छावनी में तब्दील कर दिया गया था.
मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव का आज डुमना एयरपोर्ट जबलपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री डा. यादव का दोपहर करीब 12.30 बजे भोपाल से वायुयान द्वारा डुमना आगमन हुआ। उनके साथ खजुराहो के सांसद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्री वी डी शर्मा भी थे। विमानतल पर मुख्यमंत्री की अगवानी लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने की।

Share:

Leave a Comment