enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सीमेंट की बोरियों के चपेट में मजदूर आठ मजदूर हुये घायल ...

सीमेंट की बोरियों के चपेट में मजदूर आठ मजदूर हुये घायल ...

भोपाल ( ईन्यूज एमपी)गोदाम में सीमेंट की बोरियां फिसलने से से आठ मजदूर घायल हो गये हैं जिनका हमीदिया स्पताल में इलाज चल रहि है । घायल मजदूर एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया है सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है ।

विदित हो कि पुराने छोला मंदिर थाना इलाके में गुरुवार शाम गोदाम से सीमेंट भरते समय अचानक सीमेंट की बोरियां भरभराकर गिर पड़ीं। इस हादसे में आठ मजदूर बोरियों के नीचे दबकर घायल हो गए। सभी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

राजधानी भोपाल में छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि इलाके में स्थित शंकर नगर में मायसेम सीमेंट का बड़ा गोदाम है। गुरुवार शाम को गोदाम से मिनी ट्रक में सीमेंट की बोरियां रखी जा रही थीं। मजदूर इन बोरियों को एक-एक करके उठाकर रख रहे थे। इसी दौरान गोदाम में काफी ऊंचाई तक जमी सीमेंट की बोरियां अचानक भरभराकर मजदूरों पर गिर पड़ीं। इससे आठ मजदूर बोरियों के नीचे दब गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल मजदूरों की निकालकर इलाज के लिए एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। घायलों में यावर खान, उधमसिंह कुशवाहा, विशाल राठौर, दिनेश प्रजापति, नरेंद्र करोसिया, अफसर खान, कमल सिंह एवं सोनू शामिल हैं। उपचार के बाद उनकी स्थिति में सुधार है।

Share:

Leave a Comment