enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बीजेपी विधायक की बेटी नगर परिषद अध्यक्ष को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा...

बीजेपी विधायक की बेटी नगर परिषद अध्यक्ष को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा...

मध्यप्रदेश(ईन्यूज एमपी)- रिश्वत लेते पकड़े जाने का गुरुवार को बड़ा मामला सामने आया है। रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई महिला नगर परिषद हैं और बीजेपी विधायक की बेटी भी हैं। मामला पन्ना जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पन्ना जिले की नगर परिषद अमानगंज की अध्यक्ष सारिका खटीक भुगतान के बदले में 30 हजार की रिश्वत लेती हुई पकड़ी गई है। शिकायत के बाद सागर लोकायुक्त की टीम ने नगर पंचायत कायर्यालय की उनके दफ्तर में ही कार्रवाई की।

शिकायतकर्ता राघवेंद्र राज मोदी ने बताया कि वह जब से अध्यक्ष बनी हैं, लिफ्ट के भुगतान में प्रतिमाह पैसा ले रही थी और यह रकम बढ़ाती जा रही थीं। तंग आकर उन्होंने सागर लोकायुक्त में शिकायत की और 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़वाया। उन्होंने यह राशि अपने बैग में रख ली थी।शिकायतकर्ता ने बताया कि में लंबे समय से परेशान था। पहले 5 हजार फिर 7 हजार अब 10 हजार प्रतिमाह रिश्वत मांगी जा रही थी। मेरा ट्रैक्टर और लिफ्ट नगर परिषद में लगा हुआ है। अमानगंज नगर परिषद चार माह से भुगतान नहीं कर रही थी और सारिका खटीक ने प्रतिमाह 10 हजार के हिसाब से 40 हजार मांग रही थीं। रिश्वत न देने पर उनका भुगतान नहीं किया जा रहा था।

लोकायुक्त पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी और हमने शिकायत का सत्यापन किया। इसके बाद 30 हजार रिश्वत लेते नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक को पकड़ा है। सागर लोकायुक्त टीआई रोशनी जैन ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि भुगतान के एवज में जनप्रतिनिधि पैसा मांग रहे हैं।

राघवेंद्र राज मोदी ने आकर सागर में शिकायत दर्ज कराई थी और हमने शिकायत का सत्यापन किया ऑडियो रिकॉर्डिंग कराई और मामला दर्ज किया। तत्पश्चात हमारी टीम ट्रेप करने के लिए आई थी। टोशनी जैन ने कहा कि अब आगे उनके ऊपर क्या कार्रवाई होना है, संबंधित विभाग कार्रवाई करेगा।

वहीं, सारिका खटीक अपने आप को निर्दोष बता रही है। कहा कि जब राघवेंद्र मोदी आए तो उन्होंने कुछ रूपए दिए। मैंने बैग में रख लिए। यह पारिवारिक मामला है। उल्लेखनीय है कि नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक भाजपा नेता हैं और उनकी मां उमा देवी खटीक दमोह जिले की हटा से विधायक हैं।

Share:

Leave a Comment