enewsmp.com
Home देश-दुनिया बारातियों की बस पलटी दो की मौत, दस से अधिक घायल.......

बारातियों की बस पलटी दो की मौत, दस से अधिक घायल.......

अंबिकापुर(ईन्यूज एमपी)- अंबिकापुर-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहर सीमा से लगे ग्राम लालमाटी के समीप बारातियों से भरी बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार एक बालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। 10 से अधिक लोग घायल हैं, जिन्हें मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर में शिफ्ट किया गया है। निर्माणाधीन सड़क पर तेज रफ्तार को हादसे की वजह बताई जा रही है।


सरगुजा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि बतौली क्षेत्र के ग्राम सिकीलमा से बारात दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ादमाली आई हुई थी।यहां से सभी बाराती रात लगभग 11 बजे वापस ग्राम सिकिलमा लौट रहे थे।ग्राम लालमाटी के समीप निर्माणाधीन सड़क पर चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और तेज रफ्तार की बस सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमित कांबले के साथ पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम भी तत्काल मौके पर पहुंची। तब तक एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो चुकी थी।

दस से अधिक लोग घायल हो चुके थे। घायलों को तत्काल एंबुलेंस और पुलिस वाहन से मेडिकल कालेज अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया , इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।मृतकों में बालक राजेन्द्र और किशोरी आरती है।इनके स्वजन भी साथ थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बस रघुनाथपुर के एक निजी स्कूल की थी जिसे बारात के लिए किराए पर लिया गया था। घायलों के स्वजन ने बताया कि चालक तेज रफ्तार से बस को चला रहा था। बीच-बीच में स्टेरिंग छोड़कर वह गाना भी गा रहा था, जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां एक और सड़क बन चुकी है दूसरी ओर सड़क की ऊंचाई कम होने के कारण अचानक बस बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई।

Share:

Leave a Comment