enewsmp.com
Home क्राइम नाले के किनारे मिला नर-कंकाल,पेड़ पर फंदा जमीन पर महीनो पुरानी लाश....

नाले के किनारे मिला नर-कंकाल,पेड़ पर फंदा जमीन पर महीनो पुरानी लाश....

सतना(ईन्यूज एमपी)-जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र में बहने वाले नाले के किनारे मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि मानव कंकाल किसका है।

हासिल जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र के बसहा मोहल्ला वार्ड नंबर 2 में नाले के किनारे रविवार की दोपहर मानव कंकाल पड़ा पाया गया। वहां हड्डियां बिखरी पड़ी थी। जिनमें से मांस पूरी तरह गायब हो चुका था। कंकाल में लाल रंग की लंगोट लिपटी हुई थी। सिर-धड़ और हाथ अलग-अलग हो चुके थे। पास में ही नाले के किनारे के एक पेड़ की डाल पर मर्दानी धोती से बना फांसी का फंदा भी लटक रहा था। कंकाल को देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये कई महीने पुराना है।

बताया जाता है कि उचेहरा कस्बे के बसहा में जिस स्थान पर कंकाल मिला है वह नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले नगरीय क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 का हिस्सा है। यहां से एक नाला बहता है जिसके पास का इलाका सुनसान है और वहां पेड़-झाड़ियां हैं। इन्ही में से एक पेड़ पर फांसी का फंदा झूलता मिला, जबकि उसके पास ही कंकाल पड़ा था। बड़ा सवाल यह भी उठ रहा है कि नगरीय क्षेत्र में किसी की नजर इतने दिनों तक क्या वाकई फांसी के फंदे और शव पर नही गई। क्या किसी को यह खबर भी नहीं लगी कि वहां कोई शव पड़ा है जो अब कंकाल में बदल गया।

सूचना मिलने पर उचेहरा टीआई डीआर शर्मा मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर कंकाल को उठवाया। कंकाल को जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस के मुताबिक फिलहाल यह तो पता नहीं चला है कि कंकाल किसका है लेकिन कंकाल में लिपटी मिली लंगोट और मर्दानी धोती के फंदे को देख आशंका है कि कंकाल किसी पुरुष का है। माना जा रहा है कि सुनसान क्षेत्र में शव को जानवरों और कीड़ों ने खाकर कंकाल बना दिया। पुलिस जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment