enewsmp.com
Home क्राइम अवैध नशे पर पुलिस कि बड़ी कार्यवाही, ढ़ाई लाख कि नशीली कफ सिरप जप्त......

अवैध नशे पर पुलिस कि बड़ी कार्यवाही, ढ़ाई लाख कि नशीली कफ सिरप जप्त......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत बोलेरो से कोरेक्स की तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक एक मुखबिर के माध्यम से नशीली पदार्थ यूपी के प्रयागराज से एमपी के रीवा आने की सूचना मिली। जानकारी के बाद चाकघाट पुलिस ने नेशनल हाईवे में घेराबंदी कर दी है।


खेप लेकर आ रहे चालक सहित अन्य साथी पुलिस को देख बोलेरो खड़े कर भाग गए है। तलाशी में 2.52 लाख की 1680 शीशी नशीली कफ सिरप बदामद हुई है। ऐसे में बोलेरो को जब्त कर थाने में खड़ा कराया गया है। फिलहाल पुलिस वाहन मालिक से जानकारी लेकर तस्करों को खोज रही है।

चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि 22 दिसंबर की भोर बोलेरो क्रमांक MP53 TA 1893 में अवैध मादक पदार्थों की खेप निकलने की सूचना आई। तभी यूपी बॉर्डर में जाकर छापामार कार्रवाई की। पुलिस की दबिश देख संदिग्ध बोलेरो में सवार चालक सहित तस्कर भागने का प्रयास किए। कड़ी घेराबंदी में पुलिस ने बोलेरो को पकड़ लिया।

पर चालक व उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल हो गए। इधर पुलिस ने बोलेरो वाहन की तलाशी में 14 पेटी नशीली कफ शीरफ बरामद की है। जिससे 1680 शीशी कोरेक्स निकली है। इस मामले में चाकघाट पुलिस ने अपराध क्रमांक 291/2022 धारा 8,21,22 एनडीपीएस एक्ट एवं 5/13 मप्र ड्रग कन्ट्रोल एक्ट कायम किया है।

Share:

Leave a Comment