enewsmp.com
Home क्राइम चौकी में तैनात आरक्षक की हत्या, एसएएफ आरक्षक के सिर में मारा पत्थर....

चौकी में तैनात आरक्षक की हत्या, एसएएफ आरक्षक के सिर में मारा पत्थर....

दमोह (ईन्यूज एमपी)-दमोह शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कसाई मंडी इलाके में संचालित एक अस्थाई पुलिस चौकी में तैनात एसएएफ आरक्षक की कुछ अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी है। घटनाक्रम शुक्रवार रात 11.30 बजे का है।


चौकी में खाना खा रहे अन्य साथियों को जब आहट मिली तो वह रोड पर पहुंचे, उन्होंने देखा कि उनका साथी बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा है। बाजू में ही बजरिया वार्ड 7 की पार्षद कविता राय रहती हैं, उन्होंने तत्काल आरक्षक को उठाया और जिला अस्पताल लेकर आ गई चैकअप के बाद डॉक्टर ने उस आरक्षक को मृत घोषित कर दिया है।

चौकी इंचार्ज वीर बहादुर राय ने बताया कि चौकी के भीतर खाना खाने के बाद बर्तन साफ कर रहे थे, तभी रास्ते से लोगों के हंगामे की आवाज आई। उनका साथी आरक्षक सुरेंद्र सिंह पहुंचा, तो ऑटो में सवार कुछ लोग गाली गलौज कर रहे थे।

आरक्षक ने उन्हें मना किया और इसी बीच उन अज्ञात बदमाशों ने आरक्षक सुरेंद्र सिंह के सिर पर किसी हथियार से पत्थर से वार कर दिया। जब आरक्षक की आवाज पहुंची, तो वह मौके पर पहुंचे, वहां देखा कि आरक्षक के सिर से खून निकल रहा है। आरोपी कौन है उन्हें इसकी जानकारी नहीं।

खबर मिलने के बाद एसपी डीआर तेनीवार जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कोतवाली टीआई विजय राजपूत को कसाई मंडी क्षेत्र रवाना करते हुए निर्देश दिए कि किसी भी तरह आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करें, हालांकि अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

Share:

Leave a Comment