enewsmp.com
Home क्राइम सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक कि मौत,गुस्साए परिजनों ने मालिक को बांध कर पीटा.....

सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक कि मौत,गुस्साए परिजनों ने मालिक को बांध कर पीटा.....

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- सिंगरौली जिले में एक ट्रैक्टर चालक की मौत होने पर उसके परिजनों द्वारा ट्रैक्टर मालिक को बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। यहां दो महिलाओं और एक युवक ने एक शख्स को अस्पताल के सामने ही रेलिंग पर रस्सी से बांध दिया। फिर उस पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिट रहे शख्स को बचाया।

मामला सिंगरौली जिले के रम्पुरवा गांव का है। मदन सिंह (26) गांव के ही लाला बैस के ट्रैक्टर पर ड्राइवर का काम करता था। रोजाना की तरह मदन सिंह सोमवार सुबह करीब 6 बजे रेत ढोने के लिए घर निकला। वह मालिक के यहां से ट्रैक्टर लेकर रवाना हो गया। गांव से कुछ ही दूरी पर ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्राली पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि ड्राइवर उछल कर ट्रैक्टर के आगे जा गिरा। इस दौरान ट्रैक्टर का अगला पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया।

राहगीरों ने ट्रैक्टर मालिक को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर मालिक ने आनन-फानन में अपने वाहन से ड्राइवर मदन को सिंगरौली जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी। इधर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद ड्राइवर मदन को मृत घोषित कर दिया।


ट्रैक्टर मालिक लाला बैस की सूचना के बाद मदन की मां, बहन और भाई ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्हें जब इस बात का पता चला कि मदन की मौत हो गई है, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गए। उन्होंने लाला बैस पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ लिया। उसे पीटते हुए ट्रामा सेंटर के बाहर ले गए। उसके बाद रेलिंग पर रस्सी से बांधकर जूते-चप्पल से काफी देर तक पीटा। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया।

मृतक मदन की बहन संगीता बैगा ने आरोप लगाया कि लाला बैस ने उसके भाई को बुरी तरह से पीटा है। उसकी पिटाई से ही उसकी मौत हुई है। उसने अपना अपराध को छुपाने के लिए एक्सीडेंट का नाटक रचा है। उसने बाद भाई को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी मौत हो गई।

एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि ग्राम रम्पुरवा के पास यह दुर्घटना हुई थी। मदन सिंह रम्पुरवा का ही रहना वाला था। ट्रैक्टर की ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई और ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ड्राइवर के पेट पर चढ़ गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया था। ट्रैक्टर के मालिक गंभीर हालत उसे ट्रामा सेंटर सिंगरौली ले गया, जहां उसने दम तोड़ दिया है।

Share:

Leave a Comment