enewsmp.com
Home क्राइम 37 हजार रुपए के नकली नोट के साथ गिरफ्तार हुआ MBAस्टूडेंट,बस स्टैंड में डिलिवरी के पहले चढ़ा पुलिस के हत्थे....

37 हजार रुपए के नकली नोट के साथ गिरफ्तार हुआ MBAस्टूडेंट,बस स्टैंड में डिलिवरी के पहले चढ़ा पुलिस के हत्थे....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर की सिविल लाइन पुलिस को 37 हजार रुपए के नकली नोट के साथ एक शातिर युवक को पकड़ने में सफलता मिली है। सूत्रों की मानें तो MBA स्टूडेंट 500-500 के 74 जाली करेंसी लेकर पुराने बस स्टैंड पहुंचा था। वहां ग्राहक के इंतजार में खड़ा था। हाथ में पैकेट लिए डिलीवरी देने ही वाला था। इसके पूर्व किसी मुखबिर ने एसपी नवनीत भसीन को खबर दे दी।


सूचना की पुष्टि होने पर एसपी ने सिविल लाइन थाने के स्टाफ को पकड़ने के लिए पुराने बस स्टैंड भेजा। मुखबिर के बताए हुलिया के अनुसार पुलिस को संदिग्ध युवक दिखा। ऐसे में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पैकेट की तलाश में नकली नोट मिले है। फिलहाल युवक से पूछताछ कर नकली नोट देने वाले और लेने वालों को खोजा जा रहा है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा ने बताया कि बीती रात गोपनीय सूचना पर पुराना बस स्टैंड स्थित पान की दुकान के पास दबिश देकर एक युवक को पकड़ा है। पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहित मिश्रा पुत्र राजीव मिश्रा (26) निवासी महामृत्युंजय नगर बोदाबाग बताया है। शातिर युवक के पास से एक पैकेट बरामद हुआ। जिसमे नकली नोट थे।

500-500 के नोटों को मिला बंडल
दावा है कि पुलिस को युवक के पास से 500-500 रुपए के नकली नोटों का बंडल मिला है। ओवर हाल 37 हजार रुपए की जाली करेंसी बरामद हुई है। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। युवक पास से जब्त मोबाइल फोन के आधार पर नेटवर्क की तलाश की जा रही है। साथ ही गिरोह में शामिल लोगों को खोजा जा रहा है।

बड़े नेटवर्क का हो सकता है खुलासा!
नकली नोंटो का सौदागर इतना शातिर है कि पल-पल में बयान बदल रहा है। वह MBA का स्टूडेंट है। ऐसे में आला-अधिकारी पूरे नेटवर्क को खोज रहे है। पूछताछ में स्पष्ट बयान न होने के कारण रीवा पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है। चर्चा है कि युवक ने आर्डर देकर नकली नोट मंगवाई थी। पर खपाने से पहले पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया है।

Share:

Leave a Comment