enewsmp.com
Home क्राइम पिता-पुत्र की हत्या,अहरी में पड़े मिले शव, नाराज ग्रामीणों ने किया चक्काजाम....

पिता-पुत्र की हत्या,अहरी में पड़े मिले शव, नाराज ग्रामीणों ने किया चक्काजाम....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में पिता-बेटे की हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सतना-रीवा मार्ग पर वाहनो का आवागमन ठप कर दिया है।


हासिल जानकारी के मुताबिक रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्राम बेला कोठार में पिता-बेटे की हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने दोनों के सिर पर किसी भारी चीज से जानलेवा वार किए। सोमवार की सुबह दोनों के शव खेत में बनी अहरी में पड़े मिले।

मृतकों के नाम राम बहोर साकेत 80 वर्ष व शंकरलाल साकेत 45 वर्ष बताए जाते हैं। उनका घर गांव में बनी बस्ती में है जहां परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। पिता-पुत्र खेत की रखवाली के लिए अहरी में रहते थे। सोमवार की सुबह इसी अहरी में दोनों के शव खून से लथपथ पड़े पाए गए। गांव के लोगों ने शव देख कर परिजनों को सूचना दी। रामपुर पुलिस को इत्तिला मिलने पर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे।


पुलिस मौका मुआयना कर तफ्तीश शुरू कर पाती इससे पहले ही ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और वे प्रदर्शन करने सड़क पर जा पहुंचे। नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर पत्थर रख कर रीवा-सतना मार्ग पर यातायात ठप कर दिया और सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। पुलिस जांच कर दोषियों की तलाश की बात करती रही लेकिन ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि बिना नंबर की बोलेरो इधर देखी गई थी। उसमे आए लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि बोलेरो में कौन थे और हत्या की वजह क्या है? इस पर कोई कुछ भी बता नहीं पा रहा था।

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह तिवारी भी ग्रामीणों के बीच पहुंचे और समझाइश देने की कोशिश करते रहे। काफी देर तक चले समझाइश के दौर के बाद ग्रामीण सड़क से हटे और रास्ता खुला। टीआई रामपुर संदीप चतुर्वेदी ने बताया कि एफएसएल टीम को बुलाया गया है। अभी हत्या का कारण भी स्पष्ट नही हो पा रहा है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लेगी।


घटना स्थल पर तनाव के हालात को देखते हुए जिला मुख्यालय से एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन, डीएसपी हेडक्वाटर ख्याति मिश्रा,एसडीएम रामपुर सुधीर कुमार बेक तथा नायब तहसीलदार हिमांशु शुक्ला भी पहुंचे। अधिकारियों की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने सड़क छोड़ी और पुलिस ने पंचनामा शुरू किया। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment