enewsmp.com
Home क्राइम बैंक के कलेक्शन एजेंट से लूट, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार....

बैंक के कलेक्शन एजेंट से लूट, 3 आरोपी हुए गिरफ्तार....

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)- ग्वालियर में दिनदहाड़े बंधक बैंक के कलेक्शन एजेंट को लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक बदमाश अभी भी फरार है। घटना दाने बाबा की पहाड़ी पर सोमवार दोपहर हुई थी। कलेक्शन एजेंट की बाइक के सामने पत्थर लेकर खड़े बदमाशों ने आरोप लगाया था कि तुमने मेरी बहन को छेड़ा है।

एजेंट के बाइक रोकते ही बदमाशों ने 62 हजार रुपए कैश, लैपटॉप, मोबाइल लूट लिया था। वारदात का पता चलते ही पुलिस ने स्पॉट से सबूत जुटाकर गैंग का पता लगाया और देर रात चार में से तीन बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। वारदात का मास्टर माइंड एक हिस्ट्रीशीटर का बेटा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शहर के मालनपुर गांव टुड़ीला निवासी मनोज जाटव बंधक बैंक में बतौर कलेक्शन एजेंट पदस्थ है। जिन लोगों ने बैंक से कर्जा लिया है यह उनके घर जाकर वसूली करने का काम करता है। पिछले चार-पांच दिन से लखमीपुर, शताब्दीपुरम, बीड़ी श्रमिक कॉलोनी और महाराजपुरा के दूसरे इलाको में वसूली करने जा रहा था। इसलिए श्रमिक कॉलोनी में रहने वाले सोहिल की नजर में यह आ गया था। सोहिल की दोस्ती संजू गुर्जर, लाला गुर्जर, लवकुश गुर्जर से है तीनों स्कूल में सोहिल के सीनियर रहे हैं। मनोज रोज वसूली करने आता है सोहिल ने दोस्तों को बताया तो टोली ने उसे लूटने का प्लान बनाया। बदमाशों ने 2 दिन तक उसकी रैकी की और फिर सोमवार दोपहर दाने बाबा की पहाड़ी के पास मनोज को आता देख चारों ने पत्थर मारकर उसे रोक लिया। जिसके बाद उस पर बहन से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उसकी मारपीट कर दी। जिसके बाद एक लुटेरे ने कंधे पर टंगा बैग छीनकर उसके सर में पत्थर मार दिया और घायल कर वहां से चारों 62 हजार रुपए लूटकर भाग निकले।

- घटना के बाद लूट का शिकार फरियादी मनोज ने महाराजपुरा थाने पहुंचकर पुलिस को अपने साथ हुई लूट की कहानी सुनाकर शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की। यहीं पुलिस को पता लगा कि कुछ समय पहले तक वहां सोहिल को देखा गया था। पता लगा कि यह हिस्ट्रीशीटर का बेटा है। इसके बाद पुलिस ने उसे राउंडअप किया तो वह पु लिस के हाथ लग गया। सोहिल ने पूछताछ में खुलासा किया कि तीनों दोस्त लूट करने के लिए उसकी बाइक ले गए और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सोहिल के अलावा लवकुश व लाला गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। अभी संजू गुर्जर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इस मामले में सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया का कहना है कि वसूली पर निकले बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को दिन दहाड़े पत्थर मारकर चार बदमाशों ने रास्ते में रोक लिया था और बहन को छेड़ने का आरोप लगाकर लूट लिया। सही समय पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया है। लूटा गया माल भी बरामद हो गया है।

Share:

Leave a Comment