enewsmp.com
Home क्राइम पारिवारिक विवाद में चली टांगी,15वर्षीय किशोरी हुई घायल, जिला चिकित्सालय में जारी है इलाज....

पारिवारिक विवाद में चली टांगी,15वर्षीय किशोरी हुई घायल, जिला चिकित्सालय में जारी है इलाज....

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले में पारिवारिक विवाद के चलते 15 वर्षीय बच्ची के सिर पर टांगी से हमला कर दिया। इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मामला सीधी जिले के सिंहावल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बहरी थाना क्षेत्र के ग्राम पतुलखी है। जहां खेत में गाय बांधने गई 15 वर्षीय बच्ची के ऊपर टांगी से हमला कर दिया गया। जिसकी वजह से बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई है और हालत गंभीर बनी हुई है।

रविवार की सुबह 10 बजे के आसपास ममता पांडे (15 वर्ष) अपनी गाय को बांधने के लिए खेत में गई थी। जहां पहले से ही खेत में मौजूद परिवार के कुछ अन्य सदस्य थे। इस दौरान उनसे गाय बांधने को लेकर कहासुनी हो गई। तभी गंगा प्रसाद पांडे और उनकी बहु रानी पांडे ने गाली गलौज कर दी। इस बीच गंगा पांडे ने 15 साल की लड़की ममता पांडे के सिर में टांगी से हमला कर दिया। जिसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसके परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

घटना के पश्चात परिजनों ने 108 एंबुलेंस को जानकारी दी। जहां 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल बच्ची को जिला चिकित्सालय सीधी में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां घायल बच्ची का इलाज जारी है। वहीं, परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। अस्पताल पुलिस चौकी सीधी का कहना है कि पूरी रिपोर्ट आने के पश्चात कार्यवाही की जाएगी।

Share:

Leave a Comment