enewsmp.com
Home क्राइम तीन दिन से लापता टीचर की संदिग्ध हालत में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.....

तीन दिन से लापता टीचर की संदिग्ध हालत में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)-जिले के सेमरिया कस्बा स्थित शिवपुरवा तालाब में आज शुक्रवार की सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने लाश को देख डायल 100 व सेमरिया पुलिस को जानकारी दी। सूचना के बाद सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने काफी मशक्कत के बाद लाश की शिनाख्त प्रदीप सिंह पुत्र स्वर्गीय सुखीनंद सिंह (32) निवासी हरदुआ के रूप में की है।

सेमरिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक खरे ने बताया कि मृतक का घर घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर है। वह तीन दिन से लापता था। परिजन यह समझ रहे थे कि कहीं रिश्तेदारी में गया होगा। ऐसे में गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई। 13 जनवरी की सुबह​ शिवपुरवा तालाब के किनारे लाश मिलने के बाद मृतक की पहचान की। इसके बाद परिजनों को बुलाया गया है।

पुलिस के सामने परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। उनका दावा है कि किसी ने गोली मारकर तालाब में फेंक दिया है। परिजनों के विरोध व शव के संदिग्ध हालातों को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला को बुलाया है। FSL टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। फिर लाश की फोटोग्राफी कराकर पीएम कराने SGMH भेजा है।

शव परीक्षण के दौरान फॉरेंसिक यूनिट ने पाया है कि मृतक के मुंह व चेहरे को तालाब की मछलियों ने खा लिया है। ऐसे में मौत के कारणों में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि तालाब में कई लोग नशा करने आते है। ऐसा भी हो सकता है कि मृतक नशे के हालत में तालाब में बहकर गिर गया हो। फिर डूबने से उसकी मौत हो गई हो।


Share:

Leave a Comment