enewsmp.com
Home क्राइम किओस्क संचालक की हत्या:स्कूल के पास पड़ा मिला शव,सड़क पर उतरे ग्रामीण

किओस्क संचालक की हत्या:स्कूल के पास पड़ा मिला शव,सड़क पर उतरे ग्रामीण

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के बदेरा थाना अंतर्गत ग्राम जोबा में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव स्कूल के पास पड़ा मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर आए और उन्होंने सड़क जाम कर दी। हालांकि बाद में पुलिस ने भीड़ को तितर- बितर कर सड़क पर आवागमन बहाल कराया।

हासिल जानकारी के मुताबिक बदेरा थाना क्षेत्र के ग्राम जोबा में रविवार की सुबह स्कूल के पीछे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त धनराज साकेत उर्फ पिंटू पिता सुरेश साकेत 28 वर्ष निवासी जोबा के रूप में हुई है। वह ऑनलाइन किओस्क चलाता था। उसका शव स्कूल और पीडीएस दुकान के पीछे खिड़की के पास पड़ा मिला। उसके चेहरे और सिर पर जानलेवा चोट के निशान थे जिन्हें देख कर आशंका जताई जा रही है कि सिर और चेहरे पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या की गई है।

बताया जाता है कि मृतक शनिवार की शाम अपनी दुकान पर था। शाम लगभग साढ़े 7 बजे उसकी अपने पिता सुरेश से बात भी हुई थी,तब उसने कहा था कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। लेकिन जब काफी देर बाद भी वह नहीं आया तो पिता बाजार तरफ गया किंतु धनराज की दुकान बंद थी। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था। सुबह ग्रामीणों ने उसका शव स्कूल और पीडीएस दुकान के पीछे पड़ा देख कर पिता को सूचना दी।

धनराज उर्फ पिंटू की हत्या की खबर फैलने के बाद गांव में लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे नाराज हो कर सड़क पर आ जमे। इधर सूचना मिलने पर एसडीओपी मैहर लोकेश डावर और टीआई बदेरा संतोष तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने नाराज ग्रामीणों को समझाइश देकर चकाजाम खत्म कराया और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा।

टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई यह अभी स्पष्ट नही हो सका है। शव को पीएम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के स्नेफर डॉग को भी बुलाया गया है। लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Share:

Leave a Comment