enewsmp.com
Home देश-दुनिया खाकीधारियो को कुत्तों से कटवाने वाला आरोपी गिरफ्तार....

खाकीधारियो को कुत्तों से कटवाने वाला आरोपी गिरफ्तार....

कोट्टायम(ईन्यूज एमपी)-केरल के कोट्टायम में पुलिस 24 सितंबर की रात एक संदिग्ध ड्रग्स तस्कर के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी। जैसे ही पुलिस घर में दाखिल हुई, कई हिंसक कुत्तों ने टीम पर हमला कर दिया। जब तक टीम ने कुत्तों पर काबू पाया, घर में मौजूद लोग फरार हो गए थे।

बाद में पता चला कि इन कुत्तों को खाकी रंग के कपड़े पहने हुए लोगों पर हमला करने की ट्रेनिंग दी गई थी, जिससे ड्रग्स माफिया को वहां से भागने का मौका मिल जाए।

तमिलनाडु पुलिस ने गुरुवार रात इसी ड्रग तस्कर रॉबिन (29) को उसके ठिकाने तिरुनेलवेली से पकड़ लिया है। उसे आगे की पूछताछ के लिए केरल लाया गया है।

छापेमारी के दौरान 13 कुत्तों ने हमला किया था
छापेमारी के दौरान वहां 13 कुत्ते मौजूद थे। इनमें ज्यादातर पिटबुल और रॉटवीलर थे। पुलिस ने कुछ देर बाद कुत्तों को काबू में कर लिया था। साथ ही रॉबिन के घर से 17 किलो से ज्यादा गांजा जब्त किया था। कोट्टायम के एसपी के. कार्तिक ने कहा था कि उन्हें छापा मारने से पहले उम्मीद नहीं थी कि वहां इतने सारे हिंसक कुत्ते होंगे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी केरल के कोट्टायम में किराए पर रहता था। इलाके में सभी लोग उसे डॉग ट्रेनर के तौर पर जानते थे। इसलिए, जब लोग बाहर जाते थे तो लोग अपने कुत्तों को 1000 रुपए रोजाना के हिसाब से देकर उसके पास छोड़ देते थे। वह कुत्तों की देखभाल करता था। ​​​​​​​

रॉबिन ने कुत्तों को खाकी देखकर काटने की ट्रेनिंग दी थी। उसे BSF से रिटायर्ड एक व्यक्ति ने कुत्तों को संभालने की ट्रेनिंग दी थी। लेकिन जब उसने यह पूछा कि खाकी पहने हुए लोगों को कुत्तों से कैसे कटवाया जाए तो उसे बाहर निकाल दिया गया था।

Share:

Leave a Comment