enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी मे बढ़ा कोरोना का ग्राफ, कलेक्ट्रेट के अधिकारी समेत पांच हुए पाज़िटिव.....

सीधी मे बढ़ा कोरोना का ग्राफ, कलेक्ट्रेट के अधिकारी समेत पांच हुए पाज़िटिव.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में आज फिर कोरोना का ग्राफ ऊपर की ओर बढ़ा और एक जिला अधिकारी समेत 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव पाई गई है।

मुख्यचिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बीएल मिश्रा द्वारा बताया गया है कि कलेक्ट्रेट कार्यालय करुणा भवन के एक विभाग प्रमुख समेत संजय टाइगर रिजर्व के दो कर्मचारी व एक व्यापारी के परिवार के 2 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट संक्रमित मिलने के बाद कलेक्ट्रेट व संजय टाइगर रिजर्व में खलबली मच गई है व संक्रमितों कि ट्रैवल हिस्ट्री खगाली जा रही है एवं उनके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। गौरतलब है कि आज 11 लोगों को इलाज के उपरांत छुट्टी दे दी गई थी लेकिन संक्रमित मिले 5 लोगों के बाद जिले में एक बार फिर कोरोनावायरस की दहशत कायम है।

बतादें कि चिंता इस बात की है कि कलेक्ट्रेट यानी करुणा भवन का वह विभाग जिससे हर किसी का वास्ता है और खुद पाजिटिव निकला ऐसे में पूरा दफ्तर संक्रमण के चपेट से अछूता नही हो सकता हे , औय उसके बीज गांव गांव तक पंहुचे होंगें इससे भी नही नकारा जा सकता । वहरहाल इन पांचों पाजिटिवों की हिस्ट्री जाहिर होने के बाद ही खुलासा होगा ।

Share:

Leave a Comment