enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी : जिला चिकित्सालय में मिला करोना ,आज फिर आये चार नये मेहमान ....?

सीधी : जिला चिकित्सालय में मिला करोना ,आज फिर आये चार नये मेहमान ....?

सीधी ( ईन्यूज एमपी) सीधी जिले में कल की शाम और आज की शुबह सहित आई करोना सैम्पल की रिपोर्ट में 11 नये करोना पाजिटिव केश मिले हैं जिसमें तीन सरकारी दफ्तरों के अधिकारी कर्मचारी भी शामिल हैं जिनकी हिस्ट्री से जाहिर हुआ है कि सैकड़ो लोग सम्पर्क में आये हैं , तीनो सरकारी संस्थानों में जंहा भय व्याप्त है वंही स्वास्थ्य विभाग सहित प्रशासनिक अमला लोगों को स्वास्थ्य सुबिधा मुहैया कराने में लीन है ।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बीएल मिश्र ने बताया है कि आज चार नये मामले सामने आये हैं जिनकी हिस्ट्री तलासी जा रही हैं वंही कल शाम आई सात रिपोर्ट में से एक जिला चिकित्सालय का वार्डवाय भी पाजिटिव निकला है, जिसके सम्पर्क में आये मरीजों व स्टाप के अन्य लोगों को तलाशा जा रहा है । स्वास्थ्य विभाग द्वारा कल 11 पुराने मरीजों की छुट्टी करदी गई थे जंहा फिर से 11 नये मामले मिलने से विभाग भी हैरानियत एहसास कर रहा है ।

हांसिल जानकारी के मुताबिक जिले में कुल 98 मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिनमें 62 को डिस्चार्ज कर दिया गया है । जबकि39 इलाजरत हैं ।
कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने आमजनों से अपील की है कि साफ सफाई का भरपूर ध्यान रखते हुये शोषल डिस्टेंस वनाये रखें तभी इस महामारी से पाई जा सकती है।

Share:

Leave a Comment